एक-दूसरे का हाथ थाम ट्रेन के आगे कूद गया प्रेमी जोड़ा, ख़ुदकुशी का कारण जानने में जुटी पुलिस
एक-दूसरे का हाथ थाम ट्रेन के आगे कूद गया प्रेमी जोड़ा, ख़ुदकुशी का कारण जानने में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के एक प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे का हाथ थाम पैसेंजर ट्रेन के सामने कूदकर ख़ुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर RPF और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतकों की पहचान की। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रथम दृष्टयता मामला प्रेम प्रसंग का है। हादसा थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले माजरा गांव के पास हुआ।

पुलिस के अनुसार, सुबह के वक़्त सहारनपुर-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। जैसे ही ट्रेन थाना रामपुर मनिहारन क्षेत्र के गांव माजरा के नजदीक पहुंची तो युवक और युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। दोनों की शिनाख्त कोतवाली रामपुर के गांव शेरपुर गुर्जर मुन्ना उर्फ मुकेश (30) और सहारनपुर थाना सदर बाजार गांव मवी खुर्द की निवासी अंजलि (22) के रूप में की गई है। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। ख़ुदकुशी क्यों की ? इसकी जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एसपी सिटी के अनुसार, लोको पायलट का कहना है कि लगभग चार बजकर 20 मिनट पर ट्रेन करीब 90 किमी प्रतिघंटा की रफ़्तार से दौड़ रही थी। तभी अचानक एक युवती और युवक एक-दूसरे का हाथ थामकर ट्रेन के सामने कूद गए। दोनों को देखकर ट्रेन को रोकने की कोशिश की गई, मगर, अधिक स्पीड होने के कारण ब्रेक नहीं लग सके। इसके बाद लोको पायलट ने मनानी रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर इसकी सूचना दी। स्टेशन मास्टर ने संबंधित पुलिस चौकी चुन्हेटी फाटक को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। 

जिस दोस्त के लिए घर छोड़ा, उसी ने जिस्मफरोशी में धकेला, करवाया गैंगरेप, समीर-यामीन सहित 7 गिरफ्तार

कथा सुनकर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, परिवार में पसरा मातम

पालतू कुत्ते के साथ शख्स ने कर दी ऐसी हरकत, जानकर काँप उठेगी रूह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -