नशे के लिए पैसा देने से पिता ने किया इंकार, तो कलियुगी बेटे ने कर डाली हत्या
नशे के लिए पैसा देने से पिता ने किया इंकार, तो कलियुगी बेटे ने कर डाली हत्या
Share:

नई दिल्ली: सरकार और पुलिस की तमाम कोशिशों और दावों के बाद भी देश की राजधानी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन प्रदेश से जुर्म की हैरान कर देने वाली खबरें सामने आती रहती हैं। अब ताजा मामला राष्ट्रीय राजधानी के सुभाष पैलेस इलाके से सामने आया है, जहाँ एक बेटे ने अपने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया। 

रिपोर्ट के अनुसार, सुभाष पैलेस इलाके में नशे के लिए पैसे देने से मना करने पर एक बेटे ने अपने पिता का क़त्ल कर दिया।  यह घटना बुधवार यानी एक फरवरी की है। पुलिस का कहना है कि एक फरवरी को शाम करीब 5:50 मिनट पर उन्हें सुभाष पैलेस इलाके में झगड़े की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी शख्स को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

मृतक की शिनाख्त शकूरपुर गांव के 65 वर्षीय सुरेश कुमार के रूप में की गई है। पुलिस का कहना है कि छानबीन में पता चला कि बेटे का पैसों को लेकर पिता से विवाद हो गया था। मगर पिता ने उसे पैसे से इनकार कर दिया, जिससे आक्रोशित होकर उसने पिता पर हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी बेटे को अरेस्ट कर लिया है। उस पर IPC की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।

एक-दूसरे का हाथ थाम ट्रेन के आगे कूद गया प्रेमी जोड़ा, ख़ुदकुशी का कारण जानने में जुटी पुलिस

जिस दोस्त के लिए घर छोड़ा, उसी ने जिस्मफरोशी में धकेला, करवाया गैंगरेप, समीर-यामीन सहित 7 गिरफ्तार

कथा सुनकर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, परिवार में पसरा मातम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -