दूकान में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, मची अफरातफरी, ड्राइवर फरार
दूकान में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, मची अफरातफरी, ड्राइवर फरार
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा में ​बीती रात बड़ा हादसा होते होते बचा. FCI गोदाम से गेहूं लेकर आ रहा तेज रफ़्तार ट्रक बेकाबू होकर कबाड़ी की दुकान में घुस गया. इस हादसे में वहां उपस्थित लोग बाल-बाल बच गये. ट्रक ने दो गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. मौके पर पहुंची बिहटा पुलिस ने दुकान में फंसे ट्रक को क्रेन की मदद से बाहर निकलवाया. 

बिहटा में शिवम स्कूल के समीप आशीष कुमार की कबाड़े की दुकान है. घटना बीती रात की है. बताया गया है कि FCI गोदाम से गेहूं लादकर आ रहा ट्रक बेकाबू होकर कबाड़े की दुकान में जा घुसा. दुकान के बाहर खड़ी दो पिकअप वाहनों को ट्रक ने क्षतिग्रस्त कर दिया. इस दौरान घटनास्थल पर भगदड़ मच गई. हादसे में आशीष कुमार के साथ दो अन्य लोग बाल बाल बच गये. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. 

बताया जा रहा है कि हादसे में आशीष कुमार का लाखों रुपये का नुकसान हुआ है, तो वहीं पड़ोसी की फर्नीचर की दुकान के मालिक राजेश ने बताया है कि ट्रक की गिरफ्त में आने से उसकी दुकान को भी काफी नुकसान हुआ है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को बाहर निकलवाया. इसके बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर  के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

बिडेन की जीत पर सोने की कीमत 52000 रुपए से ज्यादा होने की उम्मीद

इस दिवाली सबसे बड़ा दान करेंगे मुकेश अंबानी, इस प्रसिद्ध मंदिर में देंगे 19 किलो सोना

अडानी समूह ने इटली स्थित snam के साथ रणनीतिक सहयोग का एलान किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -