अडानी समूह ने इटली स्थित snam के साथ रणनीतिक सहयोग का एलान किया
अडानी समूह ने इटली स्थित snam के साथ रणनीतिक सहयोग का एलान किया
Share:

अडानी ग्रुप ने शुक्रवार को घोषणा की कि कंपनी का इटली स्थित सनम, यूरोप की प्रमुख गैस इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनी के साथ रणनीतिक सहयोग है। इस सहयोग से भारत और वैश्विक बाजारों में हाइड्रोजन मूल्य श्रृंखला की खोज, साथ ही बायोगैस, बायोमिथेन और कम कार्बन गतिशीलता का विकास होगा।

अडानी समूह और सनम ऊर्जा क्षेत्र में अवसरों का पता लगाने का इरादा रखते हैं, जहां प्रत्येक समूह तालिका में पूरक क्षमताओं को लाता है। अडानी समूह और सनम दोनों को ग्रीन हाइड्रोजन के वादे की खोज करने में एक मजबूत रुचि है। अडानी गैस सन्न की व्यापक तकनीकी विशेषज्ञता का लाभ उठाना चाहती है।

कंपनी ने दूसरी तिमाही के वित्त वर्ष 2012 में 136 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ पोस्ट किया, जो पिछले वर्ष की इसी अवधि की तुलना में वर्ष पर 13 प्रतिशत बढ़ा। कंपनी ने 441 करोड़ रुपये के परिचालन से राजस्व प्राप्त किया, दूसरी तिमाही के लिए वित्त वर्ष 2015 में 12 प्रतिशत की कमी दर्ज की गई, जबकि पिछले वर्ष के लिए 503 करोड़ रुपये के परिचालन से राजस्व प्राप्त हुआ था। अडानी गैस लिमिटेड भारत स्थित एक कंपनी है जो प्राकृतिक गैस के विकसित होने के व्यवसाय में है। कंपनी अडानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है, आज व्यापार के दोपहर सत्र के दौरान, अदानी गैस का शेयर रुपये से ऊपर 241.30 रुपये पर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में उद्धृत किया गया था। 

एलएंडटी फाइनेंस होल्डिंग्स अधिकारों के मुद्दे के माध्यम से जुटाएं इतने करोड़

सोने-चांदी की कीमतों में आज फिर हुआ इजाफा, जानिए ताजा भाव

जानें क्या है आज सेंसेक्स की स्थिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -