अयोध्या में नागा साधु महंत कन्हैया दास की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार
अयोध्या में नागा साधु महंत कन्हैया दास की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Share:

अयोध्या: रामनगरी अयाेध्या में एक साधु वेशधारी व्यक्ति की ईंट से कूंच कर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। पुलिस आराेपी काे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही शव का पंचायतनामा भरकर पाेस्टमार्टम के लिए भेंज दिया गया है। प्रथम दृष्टतया हत्या का कारण जमीन और मकान को लेकर चल रहे विवाद को माना जा रहा है।

यह मामला अयाेध्या काेतवाली के रायगंज चाैकी क्षेत्र का है। जहां चरण पादुका आश्रम स्थित गाैशाला में रविवार की सुबह नागा साधु कन्हैया दास 45 वर्ष चेला स्व. रामबरन दास निवासी गुलचमन बाग हनुमानगढ़ी थाना रामजन्मभूमि की लाश देखी गई, जाे खून से लथपथ थी। स्थानीय साधुओं ने इसकी जानकारी पुलिस काे दी। देखते ही देखते बड़ी तादाद में नागा साधु वहां इकट्ठा हाे गए। एसपी सिटी, सीओ, काेतवाल व फिंगर एक्सपर्ट पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। रात में साेते वक़्त हत्या की आशंका जतायी जा रही है। मृतक साधु के गुरुभाई रामानुज दास की शिकायत पर काेतवाली अयाेध्या में नामजद अभियाेग पंजीकृत कर लिया गया है।

साथ ही पुलिस आराेपी गाेलू दास उर्फ शशिकांत दास काे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। SSP शैलेश पांडेय ने भी बंद कमरे में आराेपी से काेतवाली में पूछताछ की है। आरोपी गाेलू दास मृतक का गुरुभाई है। मकान व जमीन काे लेकर उसका कन्हैया दास से झगड़ा चल रहा था, जिसका केस न्यायालय में विचाराधीन है।

जम्मू में 3 आतंकियों की मौत के बाद, क्रोधित हुए लोगों ने किया ये काम

10वीं कक्षा की छात्रा के साथ बदमाशों ने किया सामूहिक बलात्कार, पीड़िता ने की आत्महत्या

शॉकिंग! पति की हत्या कर पत्नी ने फ्रिज में रखा शव, इस तरह उठा राज से पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -