जम्मू में 3 आतंकियों की मौत के बाद, क्रोधित हुए लोगों ने किया ये काम
जम्मू में 3 आतंकियों की मौत के बाद, क्रोधित हुए लोगों ने किया ये काम
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर की पंपोर पुलिस ने पुलवामा के काकापोरा एनकाउंटर साइट के पास तैनात सुरक्षा बलों पर पथराव करने के इलज़ाम में 10 उपद्रवियों को हिरासत में लिया जा चुका है. काकापोरा में एनकाउंटर शुक्रवार को शुरू हुआ और 3 स्थानीय आतंकवादियों की हत्या के साथ समाप्त हुआ.

जंहा पास के गांव समबोरा के कुछ उपद्रवियों ने सुरक्षा बलों पर पत्थरों से हमला करके और राष्ट्र विरोधी नारे लगाकर सुरक्षा बलों को बाधित करने की कोशिश की थी. बदमाशों की घटनास्थल पर वीडियोग्राफी की गई और बाद में पुलिस ने उनकी पहचान की. 3 आतंकवादियों के मारे जाने के उपरांत वहां पर लोगों ने जमकर पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया.

त्वरित जांच करते हुए पुलिस स्टेशन पंपोर ने पहचान में आए 10 उपद्रवियों को हिरासत में लिया जा चुका है और उनके विरुद्ध कानून की संबंधित कई धाराओं के तहत मामले दर्ज किया. हमले में शामिल अन्य बदमाशों को हिरासत में लेने की कोशिश जारी हैं और सभी शामिल लोगों को उसी के मुताबिक केस दर्ज किया जाएगा.

पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाने वाला है और अभिभावकों को अपने बच्चों को इस तरह की गतिविधियों में लिप्त होने से रोकना चाहिए.

गीता प्रेस गोरखपुर के अध्यक्ष राधेश्याम खेमका का दुखद निधन

ईस्टर के शुभ अवसर पर पीएम मोदी ने दी देशवासियों को दी बधाईयां

प्रधानमंत्री मोदी ने मतदाताओं से कहा, हमें आशीर्वाद दें तो हम एक नए केरल का निर्माण करें...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -