इम्फाल में 4 करोड़ की अफीम के साथ ड्रग तस्कर गिरफ्तार
इम्फाल में 4 करोड़ की अफीम के साथ ड्रग तस्कर गिरफ्तार
Share:

इम्फाल: मणिपुर पुलिस ने वैश्विक बाजार में 4 करोड़ रुपये से ज्यादा की 84.45 किलोग्राम अफीम के साथ एक संदिग्ध ड्रग तस्कर को अरेस्ट कर लिया है। एक विशिष्ट इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, इम्फाल पश्चिम जिला पुलिस कमांडो की एक टीम ने शांतिपुर इलाके में एक सर्च अभियान शुरू किया और ड्रग पेडलर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस टीम ने ड्रग पेडलर से 19.85 लाख रुपये कैश भी बरामद किए, जिनकी पहचान संदीप के रूप में की गई। लिंबु, शांतिपुर, कांगलाटोंगबी का रहने वाला है। पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि ड्रग पेडलर को पुलिस की एक टीम शांतिपुर इलाकों में पेट्रोलिंग और चेकिंग कर रही थी, तब हिरासत में लिया गया था। हमें इलाके में गुप्तचरों से पेडलर की मौजूदगी के संबंध में जानकारी मिली है।

उन्होंने कहा कि  'जब पैकेटों की जांच की गई तो वैश्विक बाजार में इसकी कीमत अफीम की कुल कीमत 84.45 किलोग्राम थी, जिसकी कीमत 4, 22, 25,000 रुपये थी।' शुरुआती पूछताछ पर, व्यक्ति ने कथित तौर पर स्वीकार किया कि अफीम की खेप को करन नाम के एक व्यक्ति को दिया जाना था, जो गुवाहाटी में स्थित है। गिरफ्तार व्यक्ति को ड्रग्स के साथ सीमई थाने में आगे की कार्रवाई के लिए सौंप दिया गया है। 

दुर्लभ बीमारियों के लिए सरकार ने बनाई नई नीति, जानिए मिलेंगे क्या फायदे?

खुशखबरी: LPG सिलिंडर की कीमतें घटीं, जानिए अब क्या हो गए दाम

धर्मेंद्र प्रधान का दावा, बोले - आने वाले दिनों में कम होंगी पेट्रोल-डीजल और LPG की कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -