BB13: सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर, वीकेंड का वार में नजर आएंगे ये एक्टर
BB13: सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर, वीकेंड का वार में नजर आएंगे ये एक्टर
Share:

 बिग बॉस 13  में एक बार फिर से असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच तनातनी और बढ़ गई है. दोनों एक बार फिर से एक दूसरे को जमकर गाली-गलौज देते नजर आ रहे हैं. लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही हैं जो सलमान खान के फैंस को निराश कर देगी. सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार फिर से वीकेंड का वार में सलमान खान हमें नहीं दिखने वाले है. इस वीकेंड का वार में अब उनकी जगह कोई और स्टार सलमान खान के इस कंट्रोवर्शियल टीवी रियल्टी शो की कमान संभालते नजर आएंगे. सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले वीकेंड का वार में सलमान खान की जगह मेकर्स सैफ अली खान को लेकर आने वाले है. 

बता दें की सैफ अली खान यहां पर आकर न सिर्फ अपनी फिल्म जवानी जानेमन का प्रमोशन करेंगे बल्कि वो घर वालों के झगड़े सुलझाने की भी कोशिश करते दिखेंगे. वहीं, इन खबरों को केआरके ने भी कंफर्म किया है. कमाल आर खान ने अपने तेज-तर्रार ट्वीट में लिखा है, 'ये कंफर्म है कि इस बार सलमान खान वीकेंड का वार होस्ट नहीं करेंगे और उनकी जगह सैफ अली खान कमान संभालेंगे. इसका मतलब सल्लू कलर्स के दामाद सिद्धार्थ शुक्ला को असीम के पापा को बुरा बोलने और उन्हें डांटने से बच गए हैं. इसका मतलब सलमान खान ने पैसों के लिए अपनी आत्मा बिग बॉस 13 के मेकर्स को बेच दी है.'

वहीं, बिग बॉस से जुड़ी जानकारी देने वाले इंस्टाहैंडल्स से भी कुछ ऐसी ही जानकारी हाथ लगी है. सामने आई जानकारी के अनुसार सलमान खान अपने बिजी शिड्यूल के चलते इस वीकेंड का वार में नजर नहीं आएंगे. ये खबर जानकर घरवालों का रिएक्शन क्या होने वाला हैं ये तो वीकेंड के वार में ही पता चलेगा.

विशाखा लेगी नागिन 4 में एंट्री, सुनते ही निया शर्मा के दिया ऐसा रिएक्शन

BB13: आसिम रियाज ने आरती सिंह को बताया फिक्स्ड डिपॉजिट, फिर से होगा जबरदस्त हंगामा

BB13 : बिग बॉस हाउस में हुई 5 खतरनाक लड़ाइयां, देखिये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -