BB13: आसिम रियाज ने आरती सिंह को बताया फिक्स्ड डिपॉजिट, फिर से होगा जबरदस्त हंगामा
BB13: आसिम रियाज ने आरती सिंह को बताया फिक्स्ड डिपॉजिट, फिर से होगा जबरदस्त हंगामा
Share:

'बिग बॉस 13'  में इन दिनों टास्क को लेकर घरवालों के बीच हंगामा देखने मिल रहा हैं. घर में हो रही तनातनी के बीच में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज फिर से एक दूसरे के साथ भिड़ते नजर आए. इस लड़ाई में आसिम रियाज अपनी सारी हदे पार करते हुए दिखाई दिए . आपको बता दें, बिग बॉस ने सभी घरवालों को दो नाम चुनाने को कहा है. बिग बॉस के मुताबिक, घर वालों को ऐसे नाम चुनने है कि जिन्होंने टास्क को रद्द करवाने में सबसे ज्यादा भूमिका निभाई है. इस चर्चा के दौरान आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में फिर से एक दूसरे के साथ लड़ाई करते दिखाई देते है.

'बिग बॉस 13'  का आज के एपिसोड का एक एक वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है. जिसने दिखाया गया है कि आसिम रियाज  सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ाई के दौरान अपना जूता उठाते हैं और शुक्ला को चाटने को कहते है. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्सा आता है और फिर से दोनों के बीच खूब लड़ाई होती है. सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज से कहते है कि 'मेरे जैसे बंदे के मुंह भी मत लगना.' फिर से एक बार आसिम सिद्धार्थ को उकसाते हुए दिखाई देता है और झगड़े में गटर कहकर बुलाता हा. इसके बाद सिद्धार्थ आसिम रियाज का मजा उड़ना शुरू कर देता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आसिम रियाज  यहीं नहीं रुकता आगे वो सिद्धार्थ शुक्ला पर निशाना साधते हुए आरती सिंह को उनका फिक्स्ड डिपॉजिट कहकर बुलाता है. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला के गुस्से का पारा और चढ़ जाता है और फिर से वो आसिम को उनकी गलती बताते हुए दिखाई देते है. आसिम इस दौरान कहते हुए दिखाई देते है कि  फिक्स्ड डिपॉजिट का मतबल तुन्हें पता नहीं चल रहा हैं क्या? सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं.

ईशानी निकाल लेगी अपने पति को मौत के मुँह से बाहर, कर सकती है नयी शुरुवात

BB13: टास्क रद्द करवाने वाले सदस्यों को बिग बॉस देंगे कड़ी सजा, कौन होंगे वे दो घरवाले

Tanhaji Box Office : 'तानाजी' आज रच सकती है इतिहास, होगी 200 करोड़ पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -