BB13 : शहनाज को धोखा देकर सिद्धार्थ ने बदला अपना गेम, इस कंटेस्टंट के साथ बड़ाई नजदीकियां
BB13 : शहनाज को धोखा देकर सिद्धार्थ ने बदला अपना गेम, इस कंटेस्टंट के साथ बड़ाई नजदीकियां
Share:

टीवी के जाने माने बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल की दोस्ती ने दर्शकों का दिल जीत लिया । सोशल मीडिया पर सिडनाज नाम ट्रेंड करने लगा । घर में जो भी मेहमान गया उसने सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती की तारीफ की । वहीं कुछ दिन पहले ही शहनाज ने सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार भी कर दिया । इसके अलावा सिद्धार्थ ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है । बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि सिद्धार्थ, शहनाज से नाराज चल रहे हैं । सिद्धार्थ ने इस बात का जिक्र नहीं किया कि वो शहनाज से क्यों नाराज हैं । वही शहनाज ने कई बार उनसे पूछने की कोशिश की, लेकिन सिद्धार्थ ने कहा कि वो बाहर जाकर सारी बातें साफ करेंगे । इस बीच घर में नॉमिनेशन हुए । इसमें सभी कंटेस्टेंट को किसी एक घरवाले को सेफ करना है । 

इसमें सबसे पहले सिद्धार्थ जाते हैं और वो आरती को सेफ कर लेते हैं । इस बात पर शहनाज भड़क जाती हैं । वो सिद्धार्थ से कहती हैं- I Hate You । वही शो का एक प्रोमो भी आया है इसमें शहनाज को रोता देख आरती उनसे बात करने जाती हैं । ऐसे में आरती कहती हैं कि मुझे ऐसा लगता है कि मैं तुम दोनों के बीच में आ रही हूं। वही गुस्से में शहनाज कहती हैं कि फिर तू आती क्यों है?बात बढ़ जाती हैं और आरती कहती हैं कि मुझसे गलती हो गई जो तुझे समझाने आई। इस पर शहनाज कहती हैं कि तुझे अब लड़ने का नया मुद्दा मिल गया।

दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ जाता है कि शहनाज गुस्से में आरती को गाली दे देती हैं।और  इसके बाद आरती का भी पारा चढ़ जाता है। इस बीच माहिरा, शहनाज को चुप रहने के लिए कहती हैं ।और  वो शहनाज को आरती से दूर करने की कोशिश करती हैं । इसके अलावा सिद्धार्थ चुपचाप खड़े होकर ये सब देखते रहते हैं । वही बिग बॉस का फिनाले होने में 20 दिन बाकी हैं। इससे पहले सिद्धार्थ ने अपना गेम पूरी तरह से पलट दिया है । वो अब अकेले खेल रहे हैं । इसके अलावा शहनाज, सिद्धार्थ के इस धोखे से टूट गई हैं । इस बारे में रश्मि आसिम और पारस छाबड़ा से कहती हैं- 'सिद्धार्थ शहनाज के खेल के लिए बहुत ज्यादा जरूरी है। उसके बिना वो कुछ भी नहीं हैं।' 

नेटफ्लिक्स का शो 'वॉट द लव' का ट्रेलर हुआ रिलीज, लवगुरु की भूमिका में दिखे करण जौहर

BB13 : आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई में फैंस ने सोशल मिडिया पर जमकर मचाया हल्ला

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ की लड़ाई के बीच रश्मि ने मारा ताना, कहा-'सिड बिना वो कुछ भी नहीं है'...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -