अरहान का नकाब उतारने पर देवोलीना ने सलमान खान को कहा कुछ ऐसा

अरहान का नकाब उतारने पर देवोलीना ने सलमान खान को कहा कुछ ऐसा

बिग बॉस 13 के घर में पूरे सप्ताह चले जबरदस्त घमासान के बाद से अब वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगा वाले हैं. इस वीकेंड का वार कई कंटेस्टेंट्स सलमान के गुस्से का शिकार होने वाले हैं. लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा फटकार अरहान खान को पड़ने वाली है. शो के नए प्रोमो में सलमान खान अरहान का नाकाब उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, खबरें हैं कि अरहान पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है. बिग बॉस के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान रश्मि देसाई को अरहान के शादीशुदा होने और उनके बच्चा होने की बात बताने वाले हैं. बच्चे के बारे में सुनकर रश्मि काफी शॉक्ड हो जाती हैं.

इस पर देवोलीना ने सलमान खान के लिए कुछ  कहा हैं | सलमान खान बिग बॉस के घर में अरहान खान को बेनकाब करेंगे, जो रश्मि देसाई के साथ फ्रॉड कर रहे हैं. सलमान खान के ऐसा करने पर रश्मि की बिग बॉस में बनी सबसे करीबी फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्जी काफी खुश हैं. रश्मि के सामने अरहान खान का सच लाने के लिए देवोलीना ने सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है.

 

देवोलीना ने लिखा- थैंक्यू सलमान सर. मैं इससे ज्यादा आपकी शुक्रगुजार नहीं हो सकती हूं. थैंक्यू उसे सच बताने के लिए.

आपको बता दें कि देवोलीना के रश्मि को सपोर्ट करने के बाद फैन्स काफी इमोशनल हो रहे हैं और देवोलीना को जल्द से जल्द बिग बॉस के घर में जाने के लिए बोल रहे हैं, ताकि वो रश्मि को इस कंडीशन में संभाल सकें. वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि शायद सलमान खान कोई प्रैंक कर रहे हैं. अब अरखान खान की आखिर सच्चाई क्या है ये तो शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा.

'ये है मोहब्बतें' जल्द होगा बंद, करण पटेल ने सोशल मीडिया पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

बिग बॉस पर अब KRK ने उठाए सवाल,बोले- 'मुझे सिर्फ बोतल फेंकने किया था आउट...'

इस डांस शो को जज करेंगे गीता मां-मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुईस