BB13 : इस बार नॉमिनेशन में आया है बड़ा ट्विस्ट, घरवालों को देनी होगी कुर्बानी
BB13 : इस बार नॉमिनेशन में आया है बड़ा ट्विस्ट, घरवालों को देनी होगी कुर्बानी
Share:

टीवी का सबसे अधिक विवादित शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इस बार घर में नॉमिनेशन से बचने के लिए घरवालों को कुर्बानी देनी हो सकती है । इस बात का खुलासा 'बिग बॉस' के नए प्रोमो में हुआ। इस प्रोमो से इतना तो साफ है कि इस प्रक्रिया से घर में बवाल होना निर्धारित है। इस प्रोमो में 'बिग बॉस' नॉमिनेशन प्रक्रिया में एक ट्विस्ट लेकर आए हैं। इस ट्विस्ट के बाद घरवालों के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिलेगी। वीडियो में 'बिग बॉस' घरवालों से कह रहे हैं कि इस बार घर से बेघर होने के लिए पूरा घर नॉमिनेटेड हैं। इस प्रक्रिया में आपको दो विकल्प मिलेंगे। जिसमें एक विकल्प में घर की चीज होगी और दूसरे विकल्प में घर के किसी सदस्य को सुरक्षित कर सकते हैं। 

वही पहला विकल्प है गॉर्डन एरिया में मौजूद ग्रीन बेड। इस बेड के त्याग के बदले आप किसी एक सदस्य को नॉमिनेट कर सकते हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि आरती सिंह और पारस माहिरा को बचाने को कह रहे होते हैं। इसके बाद शहनाज कहती हैं कि मुझे नहीं बचानी माहिरा। शहनाज के इस फैसले के बाद पारस और माहिरा गॉर्डन एरिया में बात कर रहे होते हैं। माहिरा गुस्से में कहती हैं- 'मुझे इसकी आवाज से चिढ़ मचती है।' जवाब में पारस ने कहा- 'वो अपना व्यक्तित्व दिखा रही है।' इसके बाद शहनाज घरवालों से कह रही हैं कि 'अगर डर नहीं लगता नॉमिनेट होने से तो बचा क्यों रहे हो?तुम्हारें जैसे को खेल मैं सिखा दूंगी। मुझे कोई क्या सिखाएगा?

इसके अलावा शहनाज आसिम से कहती हैं कि 'वह तो वैसे ही बच जाएगी क्योंकि वो तो मजबूत खिलाडी़ है न?टॉप टू में है न।' इसके बाद शहनाज और आसिम दोनों हंसने लगते हैं। माहिरा के बाद घरवाले आरती को बचाने की बात करते हैं। इस पर शहनाज कहती हैं कि 'वो तो वापस आ जाएगी।' जवाब में आरती कहती हैं 'तुझे जैसा ठीक लगे कर, मुझे किसी से भीग नहीं मांगनी।' इसके बाद आरती पारस से कहती हैैं कि 'मुझे शहनाज से ऐसी उम्मीद नहीं थी कि वो ऐसा करेगी।' पारस कहते हैं कि 'मुझे पता था वो तुझे नहीं बचाएगी मैं बस तुझे दिखाना चाहता था।' वीडियो में आगे दिखाया गया है कि पारस और सिद्धार्थ बैठे हुए होते हैं। तभी सिद्धार्थने पारस से कहा है कि 'अब टूट जाएगी उनकी टीम।' 

BB13 : एक्स बिग बॉस विनर ने किया बड़ा खुलासा, सिद्धार्थ से मन ही मन प्यार करती है आरती

BB13 : शहनाज़ का हाथ मोड़ने की वजह से सिद्धार्थ पर गुस्साए फैंस, कहा, 'उनको गिरफ्तार करो..'

रोडीज फेम रघु राम बनें पिता, पत्नी नताली ने दिया बेटे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -