BB13 : सिद्धार्थ और आसिम के अलावा पिछले सीजन में इनके बीच था छत्तीस का आंकड़ा
BB13 : सिद्धार्थ और आसिम के अलावा पिछले सीजन में इनके बीच था छत्तीस का आंकड़ा
Share:

टेलीविज़न का सबसे अधिक विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस शो में इन दिनों आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच चल रहा झगड़ा भी काफी चर्चा में है। चलिए जानते हैं  इन दोनों से पहले बिग बॉस के बीते सीज़न में किन सदस्यों के बीच छत्तीस का आंकड़ा बना था। 

दीपिका कक्कड़- सुरभि राणा
शो बिग बॉस 11 की विजेता दीपिका कक्कड़ और सुरभि राणा की लड़ाई इस सीज़न का हाइलाइट पॉइंट रहा है। इस लड़ाई में सुरभि ने दीपिका पर कुछ पर्सनल कमेंट्स किए थे, जिसके बाद दीपिका कक्कड़ काफी हर्ट हुई थीं। दोनों की ये लड़ाई पूरे सीज़न देखने मिली है।

शिल्पा शिंदे- हिना खान और विकास गुप्ता
टीवी का शो बिग बॉस सीज़न 11 में की विनर रह चुकीं शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की दुश्मनी ने घर का माहौल ही बदल कर रख दिया था। वही शिल्पा ने विकास गुप्ता को इतना परेशान किया था, कि विकास गुप्ता घर से बाहर जाने की जिद करने लगे थे। विकास के अलावा शिल्पा और हिना खान की दुश्मनी भी काफी चर्चा में रही है। दोनों के बीच घर में कई बार जोरदार बहस देखने मिली है।

गौतम गुलाटी-करिश्मा तन्ना
इस शो बिग बॉस सीज़न 8 के विनर रह चुके गौतम गुलाटी को शो में कई बार लड़ते हुए देखा गया है। इस सीज़न में एक टास्क के दौरान करिश्मा तन्ना ने गौतम के चेहरे पर मिर्च लगा दी थी, जिसके बाद गौतम काफी एग्रेसिव हो गए थे। बाद में दोनों के बीच जोरदार लड़ाई देखते हुए बाकी घरवालों ने उन्हें घंटो तक अलग रखा था।

गौहर खान- तनिषा मुखर्जी
गौहर खान और तनिषा मुखर्जी के बीच सीजन 7 के पूरे सीजन अनबन देखने को मिली है। कई बार दोनों के बीच जोरदार बहस हुई थी, जिसमें दोनों ने एक दूसरे पर काफी आपत्तिजनक कमेंट्स किए थे। गौहर और तनिषा के बीच कुशल टंडन को लेकर काफी विवाद हुए हैं।

अरमान कोहली- कुशल टंडन
शो बिग बॉस सीज़न 7 में शुरुआत से ही कुशल टंडन और अरमान कोहली के बीच तालमेल में दिक्कतें देखने को मिल रही थीं। कुशल और तनिषा के बीच हुई जोरदार लड़ाई के बाद अरमान और कुशल के बीच आए दिन लड़ाइयां देखने को मिलती रही हैं। 

 

BB13 : एक्स बिग बॉस विनर ने किया बड़ा खुलासा, सिद्धार्थ से मन ही मन प्यार करती है आरती

BB13 : शहनाज़ का हाथ मोड़ने की वजह से सिद्धार्थ पर गुस्साए फैंस, कहा, 'उनको गिरफ्तार करो..'

रोडीज फेम रघु राम बनें पिता, पत्नी नताली ने दिया बेटे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -