BB13 : शहनाज़ का हाथ मोड़ने की वजह से सिद्धार्थ पर गुस्साए फैंस, कहा, 'उनको गिरफ्तार करो..'
BB13 : शहनाज़ का हाथ मोड़ने की वजह से सिद्धार्थ पर गुस्साए फैंस, कहा, 'उनको गिरफ्तार करो..'
Share:

छोटे पर्दे के कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाबी गायिका शहनाज गिल टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। शो के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच काफी नजदीकियां भी देखने को मिलती रहती हैं। दोनों के बीच काफी हंसी-मजाक भी होता रहा है। इसके अलावा बहुत बार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज एक-दूसरे से रूठ भी जाते हैं। फिलहाल बाद में ये दोनों एक-दूसरे को मनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। अभी हाल ही में प्रसारित हुए बिग बॉस के एक एपिसोड में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलता है। वीकेंड का वार से नाराज चल रही शहनाज को सिद्धार्थ ने मनाने के लिए हर एक कोशिश करते हैं और उनके साथ काफी मस्ती करते हुए भी दिखाई देेते हैं, परन्तु सिद्धार्थ शुक्ला का मजाक शहनाज गिल उस समय गंभीरता से ले लेती हैं जब सिद्धार्थ उन्हें माहिरा से जलन करने वाला बताते हैं। इसके साथ ही सिद्धार्थ शहनाज से मजाक करते हुए उनका गला दबाते हैं और शहनाज के पेट पर अपनी टांग रख उनका हाथ भी मोड़ देते हैं। 

शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला का इस तरह से पेश आना कई दर्शकों को पसंद नहीं आया है। जिसके बाद सिद्धार्थ के खिलाफ कई सोशल मीडिया उपभोक्ता ने भद्दे कमेंट भी किए है। Raaz Bani Rahe ( MUFC ) नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, 'अगर ये उत्पीड़न नहीं तो क्या है। आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि शुक्ला ने अपना पैर शहनाज पेट पर रखा और उनके हाथों को घुमा दिया। कोई भी समझदार महिला राष्ट्रीय टेलीविजन पर इस तरह के अपमान को बर्दाश्त नहीं करेगी।' आदित्य ने ट्विटर पर लिखा,' उनको (सिद्धार्थ शुक्ला) गिरफ्तार करना चाहिए।' Anand लिखते हैं, 'मनोरंजन के नाम पर राष्ट्रीय टेलीविजन पर ये क्या वाहियात दिखा रहे हैं। जरा सोचिए कि युवा मासूम दिमाग पर इसका किस तरह का असर पड़ेगा। इस प्रोग्राम को बंद कर दो।' क्वीन रश्मि  ने लिखा, 'ये हिंसा है, भुक्ला को बाहर निकालो।' इसके अलावा सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला ने खिलाफ और भी कई ट्वीट हुए हैं। बताया जा रहा है कि बीते दिनों बिग बॉस 13 वीकेंड का वार में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच एक बार फिर से अनबन देखने को मिली थी। 

अभिनेता सलमान ने शहनाज से पूछा कि वो सिद्धार्थ से क्या एक्सपेक्ट करती हैं? जवाब में शहनाज कहती हैं कि उन्हें अटेंशन चाहिए जो सिद्धार्थ ही दे सकता है। पिछले एक हफ्ते से माहिरा को लेकर शहनाज और सिद्धार्थ के बीच कई बार नाराजगी देखी गई। पारस और सिद्धार्थ का कहना है कि माहिरा से शहनाज को जलन होती है। इसके साथ शहनाज इससे इनकार करती आई हैं। शहनाज बार बार कहती हैं कि उन्हें कोई जलन नहीं हैं। सिद्धार्थ उन्हें छेड़ते हुए माहिरा से कहते हैं कि 'माहिरा अगर इस घर में कोई सही लड़की है, तो वो तू है। तेरे से लोग इतने जलते क्यों हैं? जलन चीज ही ऐसी है एक बार लग जाए तो वो निकलती नहीं है।' सिद्धार्थ की बातें सुनकर शहनाज चिल्लाने लगती हैं। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के हाथ मोड़ देते हैं और उनकी पेट पर टांग रख देते है। इसके बाद शहनाज बुरी तरह से रोने लगती हैं। 

 

रोडीज फेम रघु राम बनें पिता, पत्नी नताली ने दिया बेटे को जन्म

इन 10 बॉलीवुड के सितारों को टीवी से मिली पहचान, तस्वीरो में पहचानना होगा मुश्किल

गंदी बात 4 में न्यूड होने के लिए तैयार नहीं थी यह टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'मैंने किसिंग और हॉट सीन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -