...तो क्या Bigg Boss में फिर होगी Priyank Sharma की वापसी
...तो क्या Bigg Boss में फिर होगी Priyank Sharma की वापसी
Share:

आपको बता दे की चर्चित रियलिटी शो बिगबॉस-11 के दूसरे हफ्ते मे शो का दूसरा लग्झरी बजट टास्क रखा गया था. और इस टास्क मे हितेन तेजवानी को घर का राजा बनाया गया है. वही अर्शी खान और शिल्पा शिंदे को उनकी रानी बनाया गया. और ऐसे मे घर के राजा को ये तय करना था कि दोनों मे से कौन सी रानी अच्छी है और कौन सी बुरी है. और इस टास्क से ये तय होने वाला था कि इस बार घर का कैप्टन कौन बनेगा और इसका एविक्शन पर भी क्या असर पड़ेगा. वैसे रानी बनी अर्शी ने सपना चौधरी से अपने पैर भी दबवाने चाहे थे. लेकिन ये तो आपको पता ही होगा कि अर्शी और सपना मे पहले ही बहस हो चुकी है और इस वजह से सपना ने अर्शी के पैर दबाने से साफ़ इंकार कर दिया था. फिर राजा हितेश और घर के बाकि सदस्यों के समझाने के बाद सपना पैर दबाने के लिए राज़ी हो गई. फिर उन्होंने अर्शी के पैर दबाये हालाँकि बाद मे सपना काफी इमोशनल भी हो गई.

आपको बता दे की इस शो में पूर्व में जुबैर खान के साथ ही साथ एक और प्रतिभागी था जिसे बाहर किया गया था वह था प्रियांक शर्मा, जी हां प्रियांक के द्वारा आकाश को बुरी तरह से धक्का देने के चलते ही घर से उन्हें बाहर निकाला गया था. जिसके बाद से ही घर का माहौल काफी गर्मा गया था. हिना खान व कुछ और भी प्रतिभागियों ने गुस्से में कहा था की यदि प्रियांक को धक्का देने के चलते घर के बाहर किया गया है तो फिर अर्शी खान को भी बाहर निकालिये. हिना ने कहा की अर्शी ने मुझे भी धक्का दिया था. ऐसे में सलमान खान ने कहा की अर्शी के धक्के में व प्रियांक के धक्के में बहुत फर्क है.

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते प्रियांक के बिग बॉस से बाहर निकलते ही घर में बहस छिड़ गई थी. बिग बॉस ने जैसे ही इस बात की घोषणा की थी कि प्रियांक को घर छोड़कर जाना होगा तभी हिना खान ने बिग बॉस को धमकी भरे लहजे में कहा था कि यदि प्रियांक घर से बाहर जाएगा, तो वह भी उसके साथ बाहर जाएंगी. उन्होंने बिग बॉस के इस फैसले को गलत बताते हुए कहा था कि बिग बॉस उन्हें भी प्रियांक से साथ घर से बाहर कर दें, क्योंकि वह किसी से नहीं डरती. अब यह खबर आ रही है कि प्रियांक शर्मा घर में वापसी कर सकते हैं. एक खबर के अनुसार प्रियांक की 'बिग बॉस' में एक बार फिर से वापसी हो सकती है. प्रियांक के अनुसार वह फिलहाल मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक फोटोशूट में सभी बंदिशे तोड़ दी थी पूजा बेदी की माँ ने

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर की बिकनी फोटोज हुई वायरल

अभिनेत्री भैरवी गोस्वामी ने दिया बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर बड़ा बयान

तय डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज़ होगी 'तुम्हारी सुलु'

पापा संग खेलती इनाया का पहला फोटो शेयर किया मम्मी सोहा ने

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -