सलमान नहीं बल्कि शाहरुख खान को ऑफर हुआ था बिग बॉस, इस कारण नहीं बनी बात
सलमान नहीं बल्कि शाहरुख खान को ऑफर हुआ था बिग बॉस, इस कारण नहीं बनी बात
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस की शुरुआत वर्ष 2006 में हुई थी। इसका पहला सीजन अरशद वारसी (Arshad Warsi), दूसरा सीजन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) तथा तीसरा सीजन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने होस्ट किया था। तत्पश्चात, चौथे सीजन से ही सलमान खान  (Salman Khan) इसे शूट कर रहे हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस, अमिताभ बच्चन के बाद सलमान खान नहीं बल्कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को ऑफर हुआ था। 

दरअसल, इस बारे में सलमान खान ने ही रिवील किया था। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने कहा था, 'क्या आप लोगों को इस बारे में पता था? नहीं, दरअसल शाहरुख खान, बिग बॉस की पहली पसंद थे। मगर वो शूट कर रहे थे तथा उस समय उन्हें कंधे में कुछ इंजरी(चोट) भी थी। वहीं वो किसी शूट में व्यस्त था, ऐसे में वो शो नहीं कर पाए और फिर शो मेरे पास आया।' 

बता दें कि वर्ष 2001 में शाहरुख खान, अशोक की शूटिंग में बिजी थे तथा उस ही समय उन्हें कंधे और पीठ पर चोट लगी थईं। वहीं वो अनुभव सिन्हा की रा.वन में भी व्यस्त थे। ऐसे में वो बिग बॉस नहीं कर पाए। गौरतलब है कि जब से सलमान खान, बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं, तभी से वो दर्शकों का दिल जीतते दिखाई दे रहे हैं। शो में बीच में उनके साथ संजय दत्त दिखाई दिए थे, जबकि कुछ एपिसोड्स और OTT का एक सीजन फराह खान व करण जौहर ने होस्ट किया था।
 

गर्लफ्रेंड को लेकर एल्विश यादव ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'जिसे तुम समझ रहे हो वो नहीं है बल्कि...'

इन लोगों से अमिताभ बच्चन को लगता है बेहद डर, खुद किया खुलासा

फुकरा इंसान ने खोली बिग बॉस की पोल, मेकर्स पर लगाए ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -