इन लोगों से अमिताभ बच्चन को लगता है बेहद डर, खुद किया खुलासा
इन लोगों से अमिताभ बच्चन को लगता है बेहद डर, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) एक बार फिर से छोटे पर्दे पर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के साथ लौट आए हैं। कौन बनेगा करोड़पति 15 के 3 एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं तथा तीसरे एपिसोड में प्रतियोगी कपिल देव, हॉट सीट पर बैठे दिखाई दिए। इस के चलते अमिताभ ने जहां उनके साथ सवाल जवाब का सिलसिला किया तो वहीं उन्होंने बताया कि उन्हें आयकर वालों से डर लगता है।

शो के एपिसोड 3 में चर्चा के चलते कपिल देव ने बताया कि उन्हें आयकर अधिकारी बनना है। इस पर अमिताभ बच्चन उन्हें इसके लिए शुभकामनाएं देते हैं और फिर बोलते हैं, 'आपका इम्तेहान पूरा हो, आप पास हो जाएं, आयकर अधिकारी बन जाएं तथा हमारे साथ आपका कभी भी संपर्क न हो। बड़ा डर लगता है आयकर वालों से।' अमिताभ की ये बात सुनकर ऑडियंस ताली बजाकर हंसने लगती है।

गौरतलब है कि 80 वर्षीय अमिताभ अब भी सिनेमावर्ल्ड में बहुत एक्टिव हैं। हाल ही में पिछले समय में जहां वो कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं, तो आने वाले समय में भी ये सिलसिला जारी रहेगा। अमिताभ बच्चन के आगामी प्रोजेक्ट्स में प्रभास-दीपिका पादुकोण संग 'कल्कि 2898 एडी'और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'गणपत' सम्मिलित है। वहीं वो घूमर में भी कैमियो करते नजर आएँगे।
 

सिनेमा हॉल में 'मैं निकला गड्डी लेके...' बजते ही बेकाबू हुआ फैन, किया जमकर डांस

गदर 2 की कमाई ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, छठे दिन हुआ ताबड़तोड़ कलेक्शन

ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी में 'बॉलीवुड' ने बनाई अपनी जगह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -