गर्लफ्रेंड को लेकर एल्विश यादव ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'जिसे तुम समझ रहे हो वो नहीं है बल्कि...'
गर्लफ्रेंड को लेकर एल्विश यादव ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'जिसे तुम समझ रहे हो वो नहीं है बल्कि...'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT सीजन 2 के विजेता की ट्रॉफी जीतने के बाद एल्विश यादव ख़बरों में बने हुए हैं। एल्विश यादव (Elvish Yadav Girlfriend) अब तक के इतिहास के पहले ऐसे प्रतियोगी रहे हैं, जिन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री करने के बाद विजेता का ताज अपने नाम किया। शो जीतने के पश्चात् एल्विश की लोकप्रियता में चार चांद लग गया है। हर कोई अब उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ उनकी निजी एवं लव लाइफ के बारे में भी जानने के लिए बेताब हैं। ऐसे में अब एल्विश ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर जो खुलासा किया उसे सुनने के पश्चात् न जानें कितनी फीमेल प्रशंसकों का दिल टूट सकता है।

बिग बॉस OTT 2 से बाहर आने के बाद एल्विश यादव ने पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चुप्पी तोड़ी है। शो में मनीषा रानी (Elvish Yadav Girlfriend) के साथ जमकर ख़बरों में रहने वाले एल्विश के दिल पर कोई और ही राज करता है। हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते एल्विश ने बताया कि वह पहले से किसी के साथ कमिटेड हैं तथा वह सोशल मीडिया से कोसो दूर है। बिग बॉस OTT 2 विनर एल्विश यादव ने हाल ही में बिग बॉस 10 के प्रतियोगी रहे मनु पंजाबी के साथ एक लाइव चैट किया। इस के चलते मुन उनसे पूछते हैं कि आज पूरी दुनिया जानना चाहती है, 'वो कौन है वो लड़की जिसके लिए तुम लेफ्ट-राइट, यहां-वहां कहीं नहीं दखते हो?' 

तत्पश्चात, एल्विश ने इस पूरी बात पर सफाई देते हुए कहा, 'जिस के लोग सोशल मीडिया पर इंटरव्यू देख रहे (Elvish Yadav Girlfriend) हैं तथा उससे उनका नाम जोड़ रहे है वो असल वो नहीं है और जो बंदी है वो अलग है वो पंजाब की है और पंजाब में ही रहती है, बाहर नहीं रहती है कहीं। वो सोशल मीडिया पर नहीं है। वो बहुत प्राइवेट है तथा चाहती है कि सारी चीजें प्राइवेट तरीके से ही हो। उसको नहीं पसंद कि मैं उसका नाम कहीं पर लूं तथा उसके फॉलोअर्स बढ़ाऊ।' फिर मनु उनसे बोलते हैं कि मतलब जैसी लड़की तुमको चाहिए वैसी लड़की है तुम्हारे पास। इस पर एल्विश अपनी सांसों को थामते हुए बोलते हैं हां। 

फुकरा इंसान ने खोली बिग बॉस की पोल, मेकर्स पर लगाए ये आरोप

खत्म हो गई फुकरा इंसान और एल्विश यादव की दोस्ती! अब यूट्यूबर ने खुद तोड़ी चुप्पी

फुकरा इंसान का अस्पताल से आया फैंस के लिए मैसेज, एल्विश यादव की जीत पर दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -