BB13 : संस्कारी प्लेबॉय को मात दे कर सिद्धार्थ बने घर के परफेक्ट बैचलर
BB13 : संस्कारी प्लेबॉय को मात दे कर सिद्धार्थ बने घर के परफेक्ट बैचलर
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 फाइनल वीक की तरफ आगे बढ़ चुका है. इसके साथ ही कंटेस्टेंट के बीच जीतने की होड़ भी तेज हो गई है. वही ऐसे में कंटेस्टेंट अपने गेम पर पूरा ध्यान दे रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ हर सीजन की तरह इस बार भी कंटेंस्टेंट्स के बीच ऐसे रिश्ते बने हैं जो शो के बाद और घर के बाहर भी नजर आएंगे. ऐसे ही रिश्तों में आज बात करेंगे घर के दो लोकप्रिय सदस्य- सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के बारे में. पारस छाबड़ा ने घर में एंट्री करते ही बताया था कि वह संस्कारी प्लेबॉय हैं और उनकी पर्सनैलिटी लड़कियों को काफी आकर्षित करती है. इसके अलावा शो की शुरुआत से ही घर में पारस छाबड़ा का लव ट्रायएंगल भी देखने को मिला था.

वही इसमें शहनाज गिल, माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा नजर आए थे. यहां तक कि शहनाज गिल ने पारस छाबड़ा को प्रपोज तक कर दिया था, परन्तु ये प्रपोज का खेल ज्यादा दिन तक नहीं चल सका. इसमें सबसे खास रही माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की दोस्ती जो शुरुआत से लेकर अबतक बनी हुई है. वही अब शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें माहिरा शर्मा पारस छाबड़ा को उनके रास्ते का रोड़ा बताती हैं. माहिरा बताती हैं कि ट्रॉफी और उनके बीच में पारस आ सकते हैं क्योंकि पारस मजबूत कंटेस्टेंट हैं. इसके साथ ही पारस को माहिरा का ये कमेंट बहुत बुरा लगता है और वह उन्हें कहते हैं कि घर के सबसे बड़े दुश्मन को ही अपना दोस्त बना लिया, परन्तु सिद्धार्थ का मामला पारस छाबड़ा से बिल्कुल अलग है.सिद्धार्थ शुक्ला को घर का सबसे मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा है. वही सिद्धार्थ शुक्ला का लव अफेयर भी काफी चर्चा में रहा है. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती ट्रेंड में रहती है.

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आरती सिंह का भी एक कनेक्शन है. इसके साथ ही आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने शो में एंट्री करने के बाद भी कहा था कि घर में सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला ही उनका पक्ष लेता है. सिद्धार्थ शुक्ला की आरती सिंह का भी एक सॉफ्ट कॉर्नर नजर आता है और वह सिद्धार्थ का पक्ष लेती दिखाई देती हैं. वहीं, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई भी अब धीरे-धीरे दोस्ती में बदल रही है.अब बिग बॉस के इन सभी पहलुओं पर नजर दौड़ाएं तो नजर आता है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने घर में पारस छाबड़ा के मुकाबले स्ट्रॉन्ग कनेक्शन बनाए हैं. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी खुद को प्लेबॉय की तरह नहीं दिखाया, लेकिन उनकी पर्सनैलिटी के बाद जो घर में महिला कंटेस्टेंट का रुख रहा उससे नजर आता है कि सिद्धार्थ ने 'संस्कारी प्लेबॉय' को मात दे दी है.

BB13 : लव गुरु बनके सलमान समझायेंगे रिश्तो का महत्व

फ़िल्म फेयर नाइट्स में शिबानी और फरहान ने दिखाया जलवा, शेयर किए फोटोज

स्वर्ग का छोटा सा टुकड़ा दिखाते नजर आईं शिबानी दांडेकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -