बिग बॉस से बाहर होंगे एक साथ 2 कंटेस्टेंट, नाम सुनकर लगेगा झटका
बिग बॉस से बाहर होंगे एक साथ 2 कंटेस्टेंट, नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

बिग बॉस 16 में इस समय जबरदस्त धमाल मचा हुआ है। वही अब वीकेंड का वार में सलमान खान, अर्चना को वापस ले आएंगे तथा शिव की क्लास भी लगाएंगे। वह शिव का गंदा गेम सबके सामने लाएंगे। खैर इससे अधिक बड़ी खबर जो अब आ रही है वो सुनकर प्रशंसकों को झटका लगेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सप्ताह शो से 2 प्रतियोगी बाहर होने वाले हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, इस सप्ताह 2 एविक्शन होने वाले हैं तथा इस बार जो बाहर होने वाले हैं वो हैं सुम्बुल तौकीर खान और गोरी नागोरी। वैसे प्रशंसकों को बड़ा झटका लगेगा क्योंकि सुम्बुल की फैन फॉलोइंग बहुत शानदार है। हालांकि शो में वह अधिक अच्छा परफॉर्म नहीं कर रही हैं। कई बार सलमान खान ने उनकी इस कारण क्लास भी लगाई है।

वही इस बात पर प्रशंसक मिक्स प्रतिक्रिया आ रही हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि 2 लोगों को साथ में नहीं जाना चाहिए। तो वहीं कोई कह रहा है कि सुम्बुल को जाना चाहिए क्योंकि वह शो में डिजर्व नहीं करती हैं। वह किसी के साथ इन्वॉल्व नहीं होती हैं। तो वहीं गोरी के लिए लोग कमेंट कर रहे हैं कि गोरी को इसलिए शो से निकाल रहे हैं क्योंकि वह साजिद खान की चमचागिरी नहीं कर रही हैं। वही अब इस खबर के बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है तथा हर कोई आगामी एपिसोड का इंतजार कर रहा है।

KBC में पूछा गया 'तारक मेहता...' शो से जुड़ा ये सवाल, सुनकर हंस पड़े दर्शक

छोटी-सी ड्रेस पहन 'गोरी मेम' ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इस कंटेस्टेंट के सामने जाकर साजिद खान ने खोल दी शिव ठाकरे की पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -