छोटी-सी ड्रेस पहन 'गोरी मेम' ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
छोटी-सी ड्रेस पहन 'गोरी मेम' ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो भाबी जी घर पर है फेम सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने अपने गोरी मेम वाली भूमिका से प्रशंसकों को बहुत लुभाया है। सौम्या (Saumya Tandon) की भूमिका ने घर-घर में पहचान बनाई है। अभिनय के साथ-साथ उनकी सुंदरता ने प्रशंसकों के दिलों पर अलग छाप छोड़ी है। भले ही आज सौम्या टेलीविज़न स्क्रीन पर कुछ समय से नजर नहीं आ रही हैं मगर वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और निरंतर अपने प्रशंसकों के लिए सिजलिंग फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। 

सौम्या टंडन (Saumya Tandon Photos) का बोल्ड अवतार किसी के भी होश उड़ा सकता है। वही हाल ही में सौम्या की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है ये तस्वीरें कुछ दिनों पुरानी है इन तस्वीरों सौम्या में पिंक कलर के शॉर्ट डीप नेक ऑउटफिट पहने नजर आ रही हैं। डीप नेक ऑउटफिट में क्लीवेज फ्लॉन्ट करती सौम्या टंडन का यह अवतार सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। 

वही पिंक कलर के शॉर्ट ऑउटफिट पहने सौम्या टंडन (Saumya Tandon) अपनी लॉन्ग लेग्स को भी फ्लॉन्ट करने से पीछे नहीं हट रही हैं। सौम्या के इस अंदाज ने तो सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया है। तस्वीरों में सौम्या फ्लोर पर बैठी हॉट पोज दे रही हैं। सौम्या ने तस्वीरों में सटल मेकअप लुक कैरी किया है। उन्होंने लाइट पिंक शेड की लिप्स्टिक लगाई है। साथ ही सौम्या ने बालों को खुला रखा है तथा लटों को चेहरे पर झूलाते हुए सेंशुअस एक्सप्रेशन्स दिए हैं। उनकी ये तस्वीरें इस समय छाई हुई है।

TV-बॉलीवुड में नहीं मिल रहा काम तो पंजाबी इंडस्ट्री में पहुंची ये मशहूर अदाकारा

इंटरनेट पर वायरल हुआ सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का ये पोस्ट, देखकर रो पड़े फैंस

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की अचानक मौत के बाद करीबी दोस्त ने किया हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -