इस कंटेस्टेंट के सामने जाकर साजिद खान ने खोल दी शिव ठाकरे की पोल
इस कंटेस्टेंट के सामने जाकर साजिद खान ने खोल दी शिव ठाकरे की पोल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 ने इस समय धमाल मचा हुआ है। शिव ठाकरे (Shiv Thakare) एवं अर्चना गौतम (Archana Gautam) के झगड़े के पश्चात् से घर में कई गुट बंट गए हैं। हिंसा करने पर अर्चना गौतम के एविक्शन ने बिग बॉस के घर में फूट डाल दी है। जो साजिद खान (Sajid Khan) अबतक शिव ठाकरे के साथ बैठे-हंसते तथा भाई-भाई करते नजर आए थे अब वह गेम खेलने पर उतर आए हैं। 

हाला ही के एपिसोड में ऐसा देखा गया कि साजिद खान (Sajid Khan) ने प्रियंका चहर चौधरी एवं अंकित गुप्ता के सामने आकर शिव ठाकरे की पोल खोल दी। अर्चना गौतम (Archana Gautam Eviction) के एविक्शन से प्रियंका चौधरी बहुत निराश नजर आई। वह अंकित के साथ बैठकर रो भी रही होती हैं। तभी साजिद खान (Sajid Khan) वहां आते हैं तथा उनसे बात करते हुए बोलते हैं- 'शिव की जगह कोई होता तो वह उसपर उल्टा रिएक्शन देता। चाहे वह कितना भी कंट्रोल करता, रिफलेक्शन में उसे पीछे तो करता मगर शिव ने ऐसा नहीं किया।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रियंका और अंकित पहले तो साजिद खान की यह बात सुनते रहते हैं। जैसे ही साजिद खान वहां से जाते हैं, तभी प्रियंका अंकित से बोलती है- 'साजिद सर एक बात समझा गए, यह शिव की योजना थी।' बिग बॉस के आगामी एपिसोड एवं वीकेंड का वार में अब यह देखने को मिलेगा कि शिव ठाकरे के इस बर्ताव पर सलमान खान क्या करते हैं तथा अब क्या अर्चना गौतम की वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है या उसे निर्माताओं ने बाहर का रास्ता दिखाया ही नहीं था। वही अब आगामी एपिसोड को लेकर फैंस एक्साइटेड है। 

इंटरनेट पर वायरल हुआ सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का ये पोस्ट, देखकर रो पड़े फैंस

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की अचानक मौत के बाद करीबी दोस्त ने किया हैरतंअगेज खुलासा

तलाक पर इस मशहूर अभिनेता का छलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -