KBC में पूछा गया 'तारक मेहता...' शो से जुड़ा ये सवाल, सुनकर हंस पड़े दर्शक
KBC में पूछा गया 'तारक मेहता...' शो से जुड़ा ये सवाल, सुनकर हंस पड़े दर्शक
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के शुक्रवार के एपिसोड में गुजरात के जामनगर से आईं डॉक्टर दृष्टि हॉटसीट पर बैठी। अमिताभ बच्चन ने खेल को तेजी से आगे बढ़ाया तथा फिर 10 हजार रुपये के पड़ाव पर दृष्टि से एक जबरदस्त सवाल पूछा गया। अमिताभ बच्चन ने 10 हजार रुपये के लिए दृष्टि से पूछा- टेलीविज़न शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'CID' में, कौन सी मुख्य भूमिका दोनों में कॉमन है?

विकल्प थे- A. जेठालाल, B. प्रद्युमन, C. दया, D. टप्पू। इस सवाल का सही जवाब था विकल्प सी- दया। अमिताभ बच्चन ने दृष्टि को बताया- CID में दया एक पुरुष किरदार है जबकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया एक महिला किरदार है। अमिताभ बताते हैं कि तारक मेहता वाली दया का एक लोकप्रिय डायलॉग है- हे मां, माताजी।

अमिताभ बच्चन ने डॉक्टर दृष्टि से प्रार्थना करते हुए कहा कि क्योंकि वह भी गुजराती हैं, तो क्या वह एक बार अपने मुंह से यह डायलॉग बोलकर दिखा सकती हैं? प्रतियोगी दृष्टि ने भी अमिताभ बच्चन की यह डिमांड पूरी कर दी। अमिताभ बच्चन के साथ दृष्टि ने कई सारी बातें कीं तथा उन्हें अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी बताया। दृष्टि ने अमिताभ बच्चन को बताया कि वह MBBS करना चाहती थीं मगर उसकी फीस इतनी अधिक थीं कि वह एवं उनका परिवार इसे अफॉर्ड नहीं कर सकता था। ऐसे में उन्होंने डेंटिस्ट्री पढ़ने का निर्णय लिया। एपिसोड समाप्त होने तक दृष्टि 3 लाख 20 हजार के प्रश्न पर पहुंच गई थीं, हालांकि यहां आकर उन्होंने खेल छोड़ने का निर्णय ले लिया।

इस कंटेस्टेंट के सामने जाकर साजिद खान ने खोल दी शिव ठाकरे की पोल

TV-बॉलीवुड में नहीं मिल रहा काम तो पंजाबी इंडस्ट्री में पहुंची ये मशहूर अदाकारा

इंटरनेट पर वायरल हुआ सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का ये पोस्ट, देखकर रो पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -