बिग बॉस 14: नोरा फतेही के गाने पर सलमान ने किया डांस, घर में बना ये माहौल
बिग बॉस 14: नोरा फतेही के गाने पर सलमान ने किया डांस, घर में बना ये माहौल
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस के हाउस में आए दिन कोई ना कोई मेहमान आता रहता है। बीते वीकेंड का वार में सुन‍िध‍ि चौहान ने हाउस में सुरों के तार छेड़े थे, वहीं इस बार डांस का तड़का लगने वाला है। घर में इस बार रेमो ड‍िसूजा सहित कई डांस के महारथी दिखाई आने वाले हैं। उनके साथ शो बहुत जबरदस्त होने वाला है, जब घर के कंटेस्टेंट्स नोरा फतेही के सांग पर ठुमके लगाते दिखाई आएंगे।

वीकेंड का वार में बिग बॉस के हाउस रेमो डिसूजा, धर्मेश येलांदे, सलमान यूसुफ खान, पुनीत पाठक आद‍ि बतौर गेस्ट दिखाई आने वाले हैं। इनके साथ बिग बॉस के बॉयज एजाज खान, राहुल वैद्य, शार्दुल, अभ‍िनव शुक्ला, जान कुमार सानू, अली गोनी ये सभी 'हाय गरमी' सांग पर नोरा फतेही के लोकप्रिय फ्लोर स्टेप को फॉलो करते नजर आएँगे। सलमान खान भी इस स्टेप को करते हैं। डांस के साथ-साथ शो में इस बार थोड़ी मस्ती भी नजर आएगी।

ध्यान हो कि इस सप्ताह नॉमिनेशन सूचि में राहुल वैद्य, शार्दुल पंड‍ित तथा नैना सिंह हैं। तीनों रेड जोन में हैं तथा शीघ्र ही घर में इनके आगे के सफर का निर्णय दर्शक करने वाले है। जहां राहुल ने घर में लंबा वक़्त गुजारा तथा अपनी पर्सनालिटी दिखाई, वहीं शार्दुल तथा नैना को घर में आए अभी कुछ ही वक़्त गुजरा है। ऐसे में शार्दुल तथा नैना के बेघर होने के अधिक चांसेज हैं। बात करें शेष कंटेस्टेंट्स की तो ये सभी ग्रीन जोन में होने की वजह से इस सप्ताह के नॉमिनेशन से सिक्योर हैं। बीते सप्ताह शो में डबल एव‍िक्शन हुआ था जिसमें कव‍िता कौश‍िक तथा निशांत मलकानी हाउस से बाहर हुए थे। अब इस सप्ताह कौन घर से बेघर होता है यह शीघ्र ही पता चलेगा। 

शिल्पा शिंदे के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, शाही अवतार में आएंगी नजर

प्रेग्नेंट हैं या नहीं इशिता दत्ता?, खुद किया खुलासा

नयी तस्वीर के चलते जमकर ट्रोल हो रहे बिग बी, यूजर्स बोले- 'धंधा चलता है।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -