शिल्पा शिंदे के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, शाही अवतार में आएंगी नजर
शिल्पा शिंदे के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, शाही अवतार में आएंगी नजर
Share:

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 को जीतने वाली शिल्पा शिंदे के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। जी हाँ, अब वह जल्द ही एक वेब सीरीज में दिखाई देने वाली हैं। वैसे बीते दिनों आपने उन्हें कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में देखा होगा। इस शो में एक्ट्रेस लंबे समय बाद कॉमेडी करती नजर आने वाली थीं, लेकिन, सुनील ग्रोवर के साथ हुई अनबन के कारण वह शो से बाहर हो गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

अब शो से निकलने के बाद उनके हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। जी दरअसल वह जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। मिली खबर के अनुसार उनकी वेब सीरीज का नाम 'पौराशपुर' है। इस वेब सीरीज में शिल्पा शिंदे शाही अवतार में दिखाई देने वाली हैं। खबरों के मुताबिक इस वेब सीरीज में वह रानी मीरावती का किरदार निभाते दिखाई देंगे। वैसे अपने इस नए किरदार को लेकर खुद शिल्पा भी काफी खुश हैं।

हाल ही में एक वेबसाइट से इस किरदार के बारे में बात करते हुए शिल्पा शिंदे ने कहा- 'मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं, जो ओटीटी प्लेटफार्म पर बेहद फ्रेश कहानी है। इसमें मेरे कैरेक्टर में कई शेड्स हैं और मैं रानी मीरावती के किरदार को लेकर बेहद रोमांचित हूं।' वैसे हम आपको यह भी बता दें, इस वेब सीरीज में शिल्पा शिंदे के साथ ही अन्नू कपूर, फ्लोरा सैनी, शहीर शेख और मिलिंद सोमन जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं। वैसे 'पौराशपुर' को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अल्ट बालाजी पर जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा। फैंस भी इसके लिए बड़े एक्साइटेड हैं।

प्रेग्नेंट हैं या नहीं इशिता दत्ता?, खुद किया खुलासा

नयी तस्वीर के चलते जमकर ट्रोल हो रहे बिग बी, यूजर्स बोले- 'धंधा चलता है...'

शिक्षा विभाग तैयार कर रहा है 20 हजार प्रश्नों का बैंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -