नयी तस्वीर के चलते जमकर ट्रोल हो रहे बिग बी, यूजर्स बोले- 'धंधा चलता है...'
नयी तस्वीर के चलते जमकर ट्रोल हो रहे बिग बी, यूजर्स बोले- 'धंधा चलता है...'
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को इन दिनों आप टीवी शो KBC में देख रहे होंगे। वह इस शो के होस्ट हैं और सालों से इसी शो में दिखाई दे रहे हैं। वहीं वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने फैंस को अपनी फोटोज और वीडियोस शेयर करते रहते हैं। अब इसी क्रम में हाल ही में उनहोंने KBC के सेट से एक फोटो शेयर की है। आप देख सकते हैं यह फोटो फैन्स को बड़ी अच्छी लग रही है और सभी इसे बेहतरीन बता रहे हैं। वैसे इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अमिताभ को ट्रोल कर रहे हैं। अमिताभ के ट्रोल होने की वजह उनका कैप्शन है जो उनहोंने फोटो के साथ लिखा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आप देख सकते हैं फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा है, “एक बात तो तय है, इस दुनिया में लोगों के पास फुरसत बहुत है।” यह देखकर एक यूजर ने लिखा, “बिलकुल सही कहा सर आपने। लोगों की उसी फुरसत का तो फायदा आपने अपनी पूरी जिंदगी भर उठाया है।” वहीं, एक अन्य यूजर लिखते हैं, “तभी तो आप लोगों का धंधा चलता है। वरना क्यों कोई अपने पैसे और समय खर्च करके आपकी फिल्म देखने जाएगा। और हां, आप लोग जो आज रईस बने हुए हैं, वह हमारी फुरसत की ही देन है।”

इसी तरह कई लोग हैं जो अमिताभ को ट्रोल कर रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अमिताभ बच्चन की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हर कोई उनका दीवाना है। आप देख सकते हैं फेसबुक पर तो उन्हें 3।6 करोड़ से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, वहीं इंस्टाग्राम पर 2।3 करोड़ और ट्विटर पर भी उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या बहुत अधिक है। जल्द ही अमिताभ नई फिल्मों में दिखाई देंगे।

शिक्षा विभाग तैयार कर रहा है 20 हजार प्रश्नों का बैंक

यहां रिसर्च ऑफिसर और प्रोफेसर समेत 1203 पदों पर निकली भर्तियां, जानिए पूरा विवरण

ट्विटर पर बन रहा ट्रम्प का मजाक, लोग बोले- 'व्हाइट हाउस से न निकले तो मुंबई पुलिस भेजो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -