प्रेग्नेंट हैं या नहीं इशिता दत्ता?, खुद किया खुलासा
प्रेग्नेंट हैं या नहीं इशिता दत्ता?, खुद किया खुलासा
Share:

एक्ट्रेस इशिता दत्ता इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। जी दरअसल बीते दिनों सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर आई थी और उस तस्वीर के बाद से यह कहा जा रहा था कि वह प्रेग्नेंट हैं। अब तक कई लोगों ने उन्हें बधाइयां तक दे दी है। उनकी हर पोस्ट पर लोग उन्हें बधाई देते नहीं थक रहे हैं लेकिन अब इन सबसे परेशान होकर इशिता ने खुद न्य खुलासा कर दिया हैं। उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि 'वो प्रेग्नेंट नहीं हैं।'

उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने पति वत्सल सेठ के साथ एक एड शूट किया था और इस एड फिल्म में इशिता प्रेग्नेंट दिखाई गई थीं। उसी के बाद से उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें उड़ने लगीं थीं। एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान इशिता ने कहा- 'मुझे इस तरह के कयासों के बाद की कॉल्स आ रहे हैं, मेरे रिश्तेदार कॉल करके मुझे बधाई दे रहे हैं और मुझसे कह रहे हैं- बताया भी नहीं? लेकिन सच बताऊं तो मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। ये बंप इतनी सारी मिठाइयां खाने से आया है'। वहीं आगे उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है कि अब वर्कआउट करने का वक्त है क्योंकि लोगों को लगने लगा है कि मैं प्रेग्नेंट हूं। अब जिम भी खुल गए हैं, जो लोग मुझे प्रेग्नेंट समझ रहे थे वो मुझे अगले महीने शेप में देखेंगे'।

इसके अलावा इशिता ने यह भी कहा कि- 'हाल ही में कई सेलेब्रिटीज ने प्रेग्नेंसी एनाउंस की है और लोगों को लग रहा है कि ये प्रेग्नेंट होने का सीजन है। मैं उन लोगों के लिए बहुत खुश हूं, जो माता-पिता बनने वाले हैं, लेकिन मैं बिल्कुल भी प्रेग्नेंट नहीं हूं'। वैसे इशिता ने तो साफ़ प्रेग्नेंट होने से मना कर दिया है लेकिन उनके फैंस का कहना है जल्द ही उन्हें इसके बारे में सोचना चाहिए।

नयी तस्वीर के चलते जमकर ट्रोल हो रहे बिग बी, यूजर्स बोले- 'धंधा चलता है...'

शिक्षा विभाग तैयार कर रहा है 20 हजार प्रश्नों का बैंक

यहां रिसर्च ऑफिसर और प्रोफेसर समेत 1203 पदों पर निकली भर्तियां, जानिए पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -