बिग बॉस OTT से निकलते ही नेहा भसीन ने लिखा इमोशनल नोट

बिग बॉस OTT के विनर का नाम जल्द ही सामने आने वाला है, हालाँकि उससे पहले बीते मंगलवार को घर में हुए शॉकिंग मिड एविक्शन में सिंगर नेहा भसीन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। जी दरअसल उनके एविक्शन ने खुद उन्हें, उनके फैंस और बाकी घरवालों समेत हर किसी को हैरान कर दिया। इस दौरान प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी तो बहुत इमोशनल हो गए और दोनों के दोनों ही रोने लगे। अब हाल ही में घर से बाहर होकर नेहा ने अपने दिल की बात शेयर की है। आप देख सकते हैं नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं और उनके साथ इमोशनल पोस्ट लिखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

जी दरअसल नेहा ने लिखा है, 'मैंने ट्रॉफी नहीं हारी बल्कि कई नए दोस्त पाए हैं और एक परिवार बनाया है। हमेशा मेरे साथ रहने के लिए राकेश बापट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल का शुक्रिया। मेरी ताकत, कमजोरी को दिखाने का मौका देने के लिए मैं हमेशा बिग बॉस ओटीटी की शुक्रगुजार रहूंगी। इस अनुभव को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मैं अपने सभी फैंस को उनके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया कहती हूं।' वैसे नेहा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है और लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

वहीँ कई लोग हैं जो कमेंट में नेहा के इविक्शन को गलत बता रहे हैं और कह रहे हैं कि मेकर्स कुछ एक कंटेस्टेंट्स का साथ देने के लिए बाकियों के साथ भेदभाव कर रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि शो 8 अगस्त से शुरू हुआ था और अब फिनाले वीक में है। अब शो में ट्रॉफी जीतने के लिए कुल 5 दावेदारों में टक्कर है। इस लिस्ट में प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, राकेश बापट और दिव्या अग्रवाल शामिल हैं।

आज से PM मोदी को मिले उपहारों की ई-नीलामी करेगा संस्कृति मंत्रालय, आप भी ले सकते हैं हिस्सा

रुबीना-अभिनव की तरह ही टीवी की ये मशहूर जोड़ी अपने रिश्ते में सुधार के लिए करेगी बिग बॉस में एंट्री

वृद्धावस्था पेंशन चेक करने गए बुजुर्ग के खाते में निकले 52 करोड़ रुपए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -