वृद्धावस्था पेंशन चेक करने गए बुजुर्ग के खाते में निकले 52 करोड़ रुपए

पटना: बिहार से एक बार फिर अचानक एक व्यक्ति के बैंक खाते में भारी-भरकम रकम आने का मामला प्रकाश में आया है. पहले खगड़िया, फिर कटिहार और अब मुजफ्फरपुर से आई इस खबर ने लोगों को आश्चर्य में डाल दिया है. एक बुजुर्ग शख्स के बैंक अकाउंट में अचानक 52 करोड़ आने से लोग दंग रह गए. दरअसल, ये मामला मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां रामबहादुर शाह अपनी वृद्धावस्था पेंशन की राशि चेक करवाने के लिए एक CSP संचालक के पास पहुंचे थे. 

मगर, जैसे ही अकाउंट चेक करवाने के लिए उन्होंने अंगूठा लगाया तो CSP संचालक हैरान रह गया, क्योंकि बुजुर्ग रामबहादुर के अकाउंट में 52 करोड़ से अधिक रुपये जमा थे. देखते ही देखते ही ये बात जंगल में आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई. जब इस मामले की जानकारी लेने के लिए मौके पर मीडियाकर्मी पहुंचे तो रामबहादुर ने बताया कि वो वृद्धा पेंशन को लेकर नजदीकी CSP संचालक के पास पहुंचा था. जहां CSP संचालक ने बताया कि उसके अकाउंट में 52 करोड़ रुपये से अधिक आ चुके हैं. ये सुनकर सब दंग रह गए कि आखिर इतनी बड़ी रकम कहां से आई. बता दें कि, रामबहादुर खुद खेती-किसानी का काम करते हैं, ऐसे में इतनी बड़ी राशि देखकर वो हैरान रह गए थे.

वहीं मामले पर कटरा थाने के सब इंस्पेक्टर मनोज पांडे ने कहा है कि स्थानीय लोग और मीडिया के जरिए हमें ये जानकारी मिली है. सिंगारी के एक शख्स के बैंक अकाउंट में 52 करोड़ से अधिक राशि आ गई है. मामले में बड़े अधिकारियों का जो भी आदेश होगा उसका हम पालन करेंगे. फिलहाल इसकी जांच की जा रही है. बता दें कि, इससे पहले कटिहार के दो स्कूली बच्चों के अकाउंट में भी 960 करोड़ रुपए आ चुके हैं.

GST परिषद की बैठक आज, इन मुद्दों पर किया जा सकता है अहम् विचार

मुंबई में दो बड़े हादसे, निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरा

तेलंगाना ने बनाया 42 करोड़ रुपये का पत्रकार कल्याण कोष: वित्त मंत्री हरीश राव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -