अपने कपड़ो के कारण एक बार फिर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, ट्रोलर बोले- 'तुम ये भी क्यू पहन रही हो'

चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की पूर्व प्रतियोगी उर्फी जावेद का फैशन सेंस तथा बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट निरंतर सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इतनी अधिक लाइमलाइट उर्फी को बिग बॉस के घर में जाकर नहीं प्राप्त हुई, जितनी चर्चा उन्होंने अपने कपड़ों से बटोर ली। उर्फी रोजाना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सिजलिंग फोटोज साझा कर रही हैं। उर्फी के फैशन सेंस की चर्चा प्रत्येक स्थान पर हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

वही हवाईअड्डे पर ब्रा फ्लॉन्ट करके सुर्खियां बटोरनी वाली उर्फी अब नई तस्वीरों में सॉक्स से बनी ब्रा फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। आपको सुनकर शायद हैरानी होगी, मगर अपनी नई तस्वीरों में उर्फी पर्पल कलर की जिस ब्रा को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं वो उन्होंने सॉक्स से बनाई है। इस बात की जानकारी स्वयं उर्फी ने अपने पोस्ट के कैप्शन में दी है। 

वही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी डार्क पर्पल कलर की ब्रा फ्लॉन्ट कर रही हैं। डार्क पर्पल ब्रा को उर्फी ने लाइट पर्पल पैंट के साथ टीम अप किया है। साथ ही उर्फी ने बताया है कि उन्होंने अपनी टी-शर्ट को काटकर उसे इस प्रकार डिजाइन किया है। वही बात यदि उर्फी के लुक की करें तो उन्होंने अपने बालों को खुला ही रखा है तथा न्यूड लिपस्टिक के साथ मेकअप को सॉफ्ट ही रखा है। उर्फी ने अपनी इन बोल्ड फोटोज को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "मोजे से क्रॉप टॉप बनाई, मेरी टी-शर्ट को आधा काट दिया तथा आउटफिट तैयार।" वही कई लोग उनके इस लुक तारीफ कर रहे है तो कई लोग उनके कपड़ों को लेकर एक बार फिर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कुछ बोल रहे है तुम ये भी क्यू पहन रही हो।

मां नहीं बनना चाहतीं कविता कौशिक, बोलीं- कुत्ता-बिल्ली पालकर खुश हूं...

'KBC 13' में दिखाया गया गलत सवाल और जवाब, शो के निर्माता ने दिया ये जवाब

'खतरों के खिलाड़ी 11' के इस खिलाड़ी ने जीता दर्शकों का दिल, बनाया शो का विनर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -