मां नहीं बनना चाहतीं कविता कौशिक, बोलीं- कुत्ता-बिल्ली पालकर खुश हूं...

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक को उनके बेबाक स्टाइल के लिए जाना जाता है। कविता ने खुलासा किया है कि वे मां नहीं बनना चाहती हैं। उनका बच्चे को जन्म देने जैसा कोई इरादा नहीं है। वही अब सवाल ये है कि कविता कौशिक ने आखिर ऐसा क्यों तथा किस कारण से कहा है, जानते हैं। अपने एक इंटरव्यू में कविता कौशिक ने बताया कि इस दुनिया में अपना बच्चा लाने की उनकी इच्छा नहीं है। वे बोलती हैं- मेरे पास कुत्ता एवं बिल्ली है। वो मेरा परिवार है। मैं अपने पेट डॉग तथा बिल्ली को पालकर, उनका ख्याल रखकर खुश हूं। अपने बच्चों को पालने कि मेरी कोई इच्छा नहीं है।

वही कविता कौशिक का कहना है कि इस अधिक जनसंख्या वाले देश में वे अपना बच्चा नहीं लाना चाहती हैं। पहले से अधिक आबादी वाले देश की आबादी वे और नहीं बढ़ाना चाहतीं। बता दे कि कविता कौशिक ने कारोबारी रोनित बिस्वास से विवाह किया है। वर्ष 2017 में वे शादी के बंधन में बंधे थे। रोनित उनके सबसे अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ में बहुत खुश हैं। 

वही कविता का टेलीविज़न अभिनेता करण ग्रोवर संग भी रिश्ता रहा था। दोनों ने डांस रियलिटी शो नच बलिए 3 में भाग भी लिया था। मगर उनका ये रिश्ता टूट गया। 2008 में उनका ब्रेकअप हो गया था। प्रशंसकों को लगता था कि वे दोनों विवाह करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बात यदि कविता कौशिक के वर्कफ्रंट की करें तो वे काफी वक़्त पश्चात् टेलीविज़न पर लौटी हैं। इन दिनों कविता कौशिक सीरियल लक्ष्मी घर आई की शूटिंग कर रही हैं। हालांकि शो में उनका कैमियो किरदार है  फिर भी वे अपने किरदार को लेकर खुश हैं।

'KBC 13' में दिखाया गया गलत सवाल और जवाब, शो के निर्माता ने दिया ये जवाब

'खतरों के खिलाड़ी 11' के इस खिलाड़ी ने जीता दर्शकों का दिल, बनाया शो का विनर

करण जौहर पर भड़की राकेश बापट की बहन, बोली- मैं अपने भाई को...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -