'KBC 13' में दिखाया गया गलत सवाल और जवाब, शो के निर्माता ने दिया ये जवाब

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ बासु ने उस शख्स को उत्तर दिया है, जिसने हाल ही के KBC 13 के एपिसोड में पूछे गए प्रश्न तथा उत्तर को गलत बताया था। इस शख्स का कहना है कि सोमवार को लोकसभा तथा राज्यसभा से संबंधित जो प्रश्न शो में पूछा गया तथा इसका जो सही जवाब बताया गया, वो दोनों ही गलत हैं। इस शख्स के ट्वीट पर उत्तर देते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि इसमें कुछ गलत नहीं है।

सोमवार को हॉटसीट पर बैठीं प्रतियोगी दिप्ती तुपे से अमिताभ बच्चन ने पूछा- सामान्य रूप से भारतीय संसद की हर बैठक इनमें से किसके साथ आरम्भ होती है? इस प्रश्न के चार ऑप्शन ये थे- 1- जीरो आवर, 2- क्वेश्चन आवर, 3- लेजिस्लेटिव बिजनेस, 4- प्रिविलेज मोशन। सही उत्तर दिया गया था- क्वेश्चन आवर। आशीष चतुर्वेदी नामक एक शख्स ने इस प्रश्न तथा उसके उत्तर का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर पर साझा किया। साथ ही लिखा- आज के KBC एपिसोड में गलत प्रश्न तथा उत्तर बताया गया। टेलीविज़न पर सदन के कई सेशन को फॉलो किया है। सामान्य रूप से लोकसभा की बैठक जीरो आवर से आरम्भ होती है तथा राज्यसभा की क्वेश्चन आवर से। प्लीज इसे चेक कीजिए। 

वही आशीष ने अपने इस ट्वीट में शो के निर्माता सिद्धार्थ और अमिताभ बच्चन को भी टैग किया। KBC के इस शख्स को रिप्लाई करते हुए सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा- इसमें कोई भी गलती नहीं है। कृपया अपनी जानकारी के लिए लोकसभा तथा राज्यसभा के सदस्यों की हैंडबुक चेक करें। दोनों सदनों में जब तक अध्यक्ष/स्पीकर द्वारा निर्देशित नहीं किया जाता है, पारंपरिक तौर पर बैठकें क्वेश्चन आवर से आरम्भ होती हैं। उसके पश्चात् जीरो आवर होता है।

'खतरों के खिलाड़ी 11' के इस खिलाड़ी ने जीता दर्शकों का दिल, बनाया शो का विनर

करण जौहर पर भड़की राकेश बापट की बहन, बोली- मैं अपने भाई को...

शमिता शेट्टी पर भड़के दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड, बोले- आप मुझे नहीं जानते हो तो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -