बिग बॉस 14: निक्की को लेकर ट्विटर पर छिड़ी जंग, हो रही है ये बातें
बिग बॉस 14: निक्की को लेकर ट्विटर पर छिड़ी जंग, हो रही है ये बातें
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 को अपना फर्स्ट कंफर्म कंटेस्टेंट प्राप्त हो गया है। सीनियर्स ने निक्की तंबोली को शेष घरवालों की अपेक्षा में बेहतर पाया है तथा उन्हें कई प्रकार की पॉवर दे दी गई हैं। शनिवार के एपिसोड में सिद्धार्थ-गौहर-हिना ने एकमत होकर निक्की के साइड में आवाज उठाई ततः उन्हें बिग बॉस के घर का अटूट भाग बना दिया। किन्तु निक्की को मिली ये उपलब्धि सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की राय बांट रही है। कई इसे सही निर्णय बता रहा है तो कई सीनियर्स पर ही भेदभाव करने का दोष लगा रहे हैं।

जब से बिग बॉस आरम्भ हुआ है, सिद्धार्थ शुक्ला की निक्की तंबोली संग शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली है। अब निक्की की शहनाज से तुलना करना तो गलत होगा, किन्तु कम वक़्त में निक्की ने भी सिद्धार्थ के दिल में स्थान बना लिया है। कई अवसरों पर सिद्धार्थ उनका खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं। ऐसे में अब जब निक्की को इतनी बड़ी पॉवर प्राप्त हो गई है, ऐसे में कई उपभोक्ता को लग रहा है कि सिद्धार्थ का झुकाव निक्की की ओर अधिक है। एक यूजर लिखते हैं- जिद्दी तथा स्वार्थी होना एक बात होती है, वहीं स्टैंड लेना दूसरी बात। निक्की तो प्रथम श्रेणी में आती है। प्रथम टॉस्क जीतना भी पवित्रा ही डिसर्व करती थी। किन्तु दामाद जी की तो निक्की पसंदीदा हैं। 

वही ऐसे सभी ट्वीट्स का जवाब निक्की के वो प्रशंसक दे रहे हैं जिनकी नजरों में उनका जीतना निर्धारित था। एक प्रशंसक ने तो दोनों सिद्धार्थ तथा निक्की का बचाव करते हुए ट्वीट किया है- निक्की तंबोली डिसर्विंग थी। किसी भी सीनियर ने भेदभाव नहीं किया। अकेले निक्की ने ही सारे काम किए थे। यदि ध्यान से देखें तो पता चल जाएगा कि सबकुछ निक्की के इर्द-गिर्द ही घूम रहा था। वहीं एक और यूजर को ये पसंद नहीं आ रहा है कि हर कोई निक्की को घेरने का प्रयास कर रहा है। वो कहती हैं- निक्की से इतनी हेट क्यों। वो लड़की स्वयं के लिए लड़ रही है। जो मुंह में आ रहा है वो बोल रही है, कोई बहस करने आए तो उसे भाव नहीं देती, टॉस्क अच्छा कर रही है। सेल्फिश है तो है, उसमें गलत कुछ नहीं है। इसी के साथ ट्विटर पर जंग छिड़ी हुई है।

बिग बॉस 14: जैस्मिन भसीन की रोती हुई फोटो साझा करते हुए अली गोनी ने कही ये बात

बिग बॉस 14: जानिए सलमान ने सभी घरवालों से क्यों कहा, सब कर ले अपना बेग पैक

जानिए क्या है स्वामित्व योजना, कैसे उठा सकते है आप इसका लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -