Share:
बिग बॉस मराठी: ऐसे करें अपने चहेते सितारे को वोट
बिग बॉस मराठी: ऐसे करें अपने चहेते सितारे को वोट

बिग बॉस एक पॉपुलर रियलटी शो है। इस शो के तमिल, तेलुगु वर्जन के बाद अब इसका मराठी वर्जन भी दिखाया जा रहा है। बिग बॉस मराठी को मराठी भाषा—भाषी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यह रियलटी शो अब अपने फिनाले की तरफ  बढ़ रहा है और शो के निर्माताओं ने शो की पॉपुलरिटी बनाए रखने के लिए कुछ  नया कर रहे हैं। हाल ही में आॅनएयर हुए एपिसोड में शो के होस्ट ने बताया कि केवल 5 प्रतिभागी ही फिनाले में पहुंचेगे। 

फैंस पर हॉटनेस का कहर बरपा रही है यह एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट

बिग बॉस ने शो के दौरान बताया गया था कि आसतद काले, साई लोकुर,  मेघा धाडे, पुष्कार जोग और शर्मिष्ठा राउत और स्मिता गोंडकर ट्रॉफी के लिए फाइट करेंगे, जबकि बिग बॉस शो के दौरान जो लिस्ट जारी की गई थी, उसमें साई का नाम नहीं था। इससे फैंस को लगा कि साई शायद इसमें नहीं है, लेकिन बिग बॉस ने बताया कि यह केवल एक झूठ था। सभी 6 प्रतिभागी फाइनल में  होंगे। 22 जुलाई को बिग बॉस का फिनाले दिखाया जाएगा। इस शो को महेश मांजरेकर होस्ट कर रहे हैं। 

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 12

बता दें कि शो से रेशम टिपनिस बाहर हो चुकी हैं। शो के दौरान रेशम और राजेश श्रंगारपोरे के रिश्ते को लेकर काफी खबरें आई थीं। बिग बॉस से पिछले  हफ्ते बाहर होने के बाद रेशम ने इन खबरों को कोरी अफवाह बताया। 

ऐसे करें वोट— बिग बॉस मराठी में अपने चहेते सितारे को वोट करने के लिए आपको www.voot.com पर जाकर लॉगइन करना होगा। इसके बाद आप वोट नाउ के  आॅप्शन पर  जाकर अपनी ईमेल आईडी या फेसबुक के जरिए इस पर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं और  फिर बताई गई प्रोसेस को  फॉलो कर वोट करें। 

यह भी पढ़ें— Video: जन्नत से कम नहीं तमिल बिग बॉस का घर

सपना चौधरी के ठुमके से वोटरों का दिल बहलाएगी कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -