बिग बॉस जीतने के बाद भाई श्रीसंत के लिए दीपिका ने लिखा इमोशनल पोस्ट
बिग बॉस जीतने के बाद भाई श्रीसंत के लिए दीपिका ने लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

आप सभी को इस बात की जानकारी मिल ही चुकी है कि टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने बिग बॉस सीजन 12 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. जी हाँ, वहीं दर्शकों ने श्रीसंत से ज्यादा वोट दीपिका कक्कड़ को दिए इस कारन दीपिका शो की विनर बन गईं. ऐसे में श्रीसंत फर्स्ट रनरअप बने और दीपक तीसरे. वहीं एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भाई श्रीसंत के लिए एक इमोशनल पोस्ट हाल ही में शेयर किया है. जी हाँ, वह बिग बॉस के घर में श्रीसंत के साथ बिताए पलों को याद करते हुए इमोशनल हुईं हैं और उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा है

 

The proudest moment for me! As the top 2 contestants were #sreepika Thanku bhai for being with me,no matter what we both were together in every situation and this was our biggest strength!Already missin the time we spent in the house i’m n will be ur sister for life @sreesanth36 इसमें एक तस्वीर है जो दीपिका और श्रीसंत की है और दोनों एक दूजे का हाथ थामे खड़े हुए हैं. आप सभी को सबसे पहले तो यह बता दें कि बिग बॉस 12 में दीपिका-श्रीसंत के बीच भाई-बहन का अनोखा बॉन्ड देखने को मिला और दोनों ने हमेशा एक दूजे का साथ दिया.

हर मुश्किल घड़ी में दोनों एक-दूसरे की ताकत बनकर रहे और वह आपस में ही लड़ते-झगड़ते और मस्ती करते नजर आए. वहीं दर्शकों को दोनों का बॉन्ड काफी रियल लगा और दोनों के भाई बहन वाले बॉन्ड का सभी ने सम्मान किया.

साल 2018 में मुँह के बल गिरे यह शोज, नहीं मिल पाई कामयाबी

बिग बॉस की विनर बनते ही दीपिका ने खोले ऐसे-ऐसे राज कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश..

अनूप जलोटा को छोड़ बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के साथ बढ़ रही है जसलीन की नजदीकियां!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -