BB13 : शेफाली जरीवाला ने घर की कॅप्टेन्सी के लिए बदले रंग, फाड़ा हिंदुस्तानी भाउ का लेटर
BB13 : शेफाली जरीवाला ने घर की कॅप्टेन्सी के लिए बदले रंग, फाड़ा हिंदुस्तानी भाउ का लेटर
Share:

टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आज घरवालों के बीच काफी झगड़े देखने मिले। घर के अगले केप्टन के चुनाव की प्रक्रिया में रश्मि देसाई, विकास गुप्ता और शेफाली जरीवाला ने दावेदारी जीत ली गयी है। दिन की शुरुआत के साथ मधुरिमा तुली और विशाल के बीच बढ़ती नज़दीकियां दिखाई गई हैं। मधुरिमा ने विशाल के बेड में आकर उन्हें प्यार से उठाया और उन्हें किस भी की।रश्मि देसाई और अरहान ने कुछ चीज़ स्लाइस छिपा कर रखे  थे जिसे उन्होंने आज निकाल कर उपयोग किया है। इस बात को सीक्रेट रूम से देख रहे सिद्धार्थ शुक्ला और पारस ने उनके लिए कई बातें सुनाई हैं। शेफाली बग्गा ने सुबह का नाश्ता नहीं बनाया था जिससे आरती सिंह और मधुरिमा के बीच जोरदार बहस हो गई है। मधुरिमा और शेफाली के बीच बहुत देर तक बहस चली।हिंदुस्तानी भाऊ कई दिनों से अपने बेटे की तस्वीर बिग बॉस से मांग रहे थे लेकिन उन्हें जब तस्वीर नहीं मिली तो उन्होंने माइक उतार दिया था। बिग बॉस के दो बार टोकने पर भाऊ ने कैमरे पर बिग बॉस के बारे में कई सारी बातें कही हैं।

बिग बॉस में अगली कैप्टेंसी टास्क शुरू हुआ। इस टास्क में हर सदस्य के घरवालों के घर से एक चिट्ठी आएगी जिसके साथ कई अन्य चिट्ठियां भी रखी होंगी। बज़र बजने पर सभी घरवालों को बाकियों में से एक चिट्ठी ढूंढनी है। जिसके पास सही चिट्ठी लगेगी वो इस बात का निर्धारण करेगा कि उसे देना है या रखना है। यदि चिट्ठी को खत्म कर दिया गया तो ढूंढने वाले सदस्य को कैप्टेंसी की दावेदारी मिल जाएगी और यदि चिट्ठी दे दी तो दावेदारी नहीं मिलेगी। रश्मि देसाई को शहनाज़ की चिट्ठी मिली थी जिसे उन्होंने खत्म करके उन्होंने दावेदारी हासिल कर ली है। बाद में आसिम को आरती के घर से आई चिट्ठी मिली थी जिसे उन्होंने आरती को सौंप दिया था। 

शेफाली जरीवाला ने विशाल से कहा कि क्योंकि विकास गुप्ता ने उन्हें उनका मैसेज दे दिया था इसलिए अगर उन्हें चिट्ठी मिले तो वो उसे नष्ठ कर दें। ये सुनकर बिग बॉस ने उन्हें इस खेल से बाहर कर दिया है। रश्मि देसाई का लेटर विकास फाटक मिली जिसे उन्होंने खत्म करने से इनकार करते हुए रश्मि को दे दिया। चूंकि विकास गुप्ता ने लेटर छीनकर खत्म करके खुद दावेदारी हासिल की। इसे देखकर आसिम रियाज़ ने रश्मि देसाई और विकास गुप्ता को खूब बातें सुनाईं। आगे भाऊ के घर से आई चिट्ठी शेफाली जरीवाला ने खत्म कर केप्टन की रेस में अपनी जगह बनाई। शेफाली का ये बदला रंग देखकर सभी दंग रह गए थे। भाऊ चिट्ठी खोकर काफी उदास होकर रोने लगे  हैं। सभी घरवालों ने शेफाली को  समझाया कि उन्होंने भाऊ के साथ गलत किया है। शेफाली बाद में भाऊ से अपनी गलती की माफी मांगती हैं।

माँ बनी टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस, इंडस्ट्री छोड़े बीते गए अरसे

प्याज की कीमत से परेशान हुईं हिना खान, लॉकर में छिपाकर...

बेहद 2 के एक एपिसोड के लिए इतनी फीस ले रहीं हैं जेनिफर विंगेट, सुनकर उड़ेंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -