प्याज की कीमत से परेशान हुईं हिना खान, लॉकर में छिपाकर...
प्याज की कीमत से परेशान हुईं हिना खान, लॉकर में छिपाकर...
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय बाजार में प्याज की कीमतों को सुनकर लोग प्याज से तौबा-तौबा कर रहे हैं सभी प्याज के दाम के नाम पर अपनी आँखे चौड़ी कर ले रहे हैं. ऐसे में आम से लेकर खास इंसान तक सभी प्याज की बढ़ती कीमतों से परेशान हैं. वहीं हाल ही में बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही हिना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी के स्टेटस लगाया, जिसमें उन्होंने अपने घर में प्याज को लेकर हो रही जद्दोजहद को दिखाया है. जी हाँ, हुआ यूँ कि हिना खान ने अपने पिता का वीडियो इंस्टा स्टोरी के स्टेटस पर शेयर किया, और आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह प्याज को लॉकर में छिपाने की बात कह रहे हैं.

जी हाँ, दरअसल इस वीडियो में हिना के पिता प्याज की टोकरी पकड़े हुए हैं और उनसे इसे बैंक के लॉकर में रखने को कह रहे हैं. वहीं हिना के पिता ने कहा- ''ये बैंक के लॉकर में रखो. इस समय ये बहुत कीमती खजाना है. बेशकीमती है इसलिए सुरक्षित जगह पर छुपा दो.''

वहीं इस वीडियो में हिना खान के पिता प्याज की टोकरी को घर के अंदर ले जाते हुए दिख रहे हैं और हिना को पापा की ये हरकत काफी क्यूट लगी और उन्होंने वीडियो को इंस्टा स्टोरी के स्टेटस में लगा दिया. आप देख सकते हैं हिना अपने घर में होने वाले हर फनी मोमेंट को शेयर करती हैं. वहीं इन दिनों वह वेब सीरीज डैमेज्ड 2 में गौरी बत्रा का रोल कर रही हैं. इसी के साथ ही हिना खान अरिजीत सिंह के गाने 'रांझणा' में नजर आने वाली हैं जिसका टीजर बीते कल रिलीज हुआ है.

BB13 : विकास गुप्ता ने की विशाल और मधुरिमा को मिलाने की कोशिश

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कायराव ने शेयर किया फैंस के लिए फनी वीडियो

कभी महाराष्ट्रा के डिस्कस थ्रोवर में थे स्टेट चैंपियन फिर, सीआईडी में 'दरवाजा तोड़कर' एंट्री करना किया शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -