माँ बनी टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस, इंडस्ट्री छोड़े बीते गए अरसे
माँ बनी टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस, इंडस्ट्री छोड़े बीते गए अरसे
Share:

टीवी पर अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस रुचा हसब्निस ने हाल ही में अपने फैंस को खुश कर दिया है. जी हाँ, अब रुचा हसब्निस मां बन चुकीं हैं और उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. ऐसे में इस समय सोशल मीडिया पर रुचा ने ये गुडन्यूज शेयर की है जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेटी का हाथ थामे फोटो शेयर की है और इस तस्वीर को रुचा ने कैप्शन दिया है- ''10.12.19.Our bundle of joy has arrived...And it’s a girl!.#newchapterbegins #newborn#babygirl#gratefulheart#blessed'

आप देख सकते हैं इस समय यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है और सोशल मीडिया पर रुचा को बधाईयां मिल रही हैं. वहीं टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी उन्हें बधाई दी जो बीते दिनों ही बिग बॉस 13 के घर से बाहर आईं हैं. उन्होंने अपनी दोस्त और को स्टार को बधाई देते हुए लिखा है - ''बधाई हो. तुम्हारे लिए मैं बहुत-बहुत खुश हूं.'' आप सभी को बता दें कि रुचा 26 जनवरी 2015 को राहुल जगदाले संग शादी के बंधन में बंधी थीं. दोनों की शादी महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से हुई.

वहीं अब बात करें प्रोफेशनल फ्रंट की तो रुचा ने मराठी सीरीज से अपना टीवी डेब्यू किया था और उन्हें एक अलग पहचान साथ निभाना साथिया शो से मिल पाई थी. इसी के साथ शो में वह गोपी बहू (देवोलीना भट्टाचार्जी) की देवरानी बनी थीं और रुचा के किरदार का नाम राशि जिगर मोदी था जो हमेशा गोपी बहु को नीचा दिखाने में लगी रहती थी.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कायराव ने शेयर किया फैंस के लिए फनी वीडियो

गौरव खन्ना आज मना रहे अपना जन्मदिन, इस धारावाहिक से बनाई दर्शकों के दिल में जगह

खास वीएफएक्स के प्रयोग से ‘राधाकृष्ण’ में दोहराया जाएगा आज द्वापर का इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -