बेहद 2 के एक एपिसोड के लिए इतनी फीस ले रहीं हैं जेनिफर विंगेट, सुनकर उड़ेंगे होश
बेहद 2 के एक एपिसोड के लिए इतनी फीस ले रहीं हैं जेनिफर विंगेट, सुनकर उड़ेंगे होश
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बेहद 2 को इन दिनों फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इसके पहले सीजन की पॉपुलैरिटी के बाद इसका दूसरा सीजन लाया गया है लेकिन इस समय जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग की यह जोड़ी दर्शकों को उतना लुभा नहीं पा रही है. वहीं शो में जेनिफर की नफरत सस्पेंस और थ्रिलर पैदा करने में आगे बढ़ती जा रही है. वहीं इस समय भले ही कमजोर स्टोरीलाइन की वजह से शो की आलोचना की जा रही हो, लेकिन जेनिफर की पावरफुल एक्टिंग सभी को पसंद आ रही है लेकिन क्या आप जानते हैं शो के लीड एक्टर जेनिफर और शिविन को एक दिन की कितनी फीस मिल रही है.

अगर नहीं तो आइए आज हम आपको बताते हैं इसके लिए दोनों स्टार्स क्या फीस ले रहे हैं. मिली जानकारी के तहत जेनिफर को एक दिन के लिए 1.80 लाख से 1.85 लाख फीस मिल रही है. वहीं शो में नजर आने वाले शिविन नारंग को हर एपिसोड के 85-90 हजार रुपये फीस मिल रही है. इस शो में जेनिफर को ज्यादा फीस दी जा रही है क्योंकि शो उनकी वजह से ही इस तरह पसंद किया जा रहा है. वैसे भी जेनिफर विंगेट टीवी वर्ल्ड की पॉपुलर अदाकारा हैं और जेनिफर कई बड़े और हिट शोज का हिस्सा रह चुकी हैं.

ऐसे में उनकी अदाकारी के कारण उन्हें इतनी फीस दी जानी लाजमी है. वहीं जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग पहली बार साथ काम कर रहे हैं लेकिन शो में दोनों की जोड़ी फैंस को आकर्षित करने में पीछे रह गई है.

BB13 : विकास गुप्ता ने की विशाल और मधुरिमा को मिलाने की कोशिश

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कायराव ने शेयर किया फैंस के लिए फनी वीडियो

कभी महाराष्ट्रा के डिस्कस थ्रोवर में थे स्टेट चैंपियन फिर, सीआईडी में 'दरवाजा तोड़कर' एंट्री करना किया शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -