ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'कहां हो शहनाज', जानिए क्या है वजह?
ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'कहां हो शहनाज', जानिए क्या है वजह?
Share:

देश के सबसे बड़े चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 की फेम शहनाज गिल जानी-मानी अभिनेत्री की सूची में सम्मिलित होती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। शहनाज अपने प्रशंसकों के साथ अपनी फोटोज तथा वीडियो से प्रत्येक पल शेयर करती नजर आती हैं। शहनाज गिल इन दिनों फिल्म्स, एंडोर्समेंट तथा मैगजीन कवर की स्टोरी पर छाई हुई हैं। शहनाज गिल ने प्रशंसकों का दिल इतना जीत लिया है कि कुछ दिन उनके सोशल मीडिया पर सक्रीय न होने पर प्रशंसक उन्हें मिस कर रहे हैं। 

वही 2 दिन बीत चुके हैं जब से शहनाज ने अपने सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट नहीं साझा किया है तथा साथ ही वे कहीं भी स्पॉट नहीं की गई हैं। इस बात से प्रशंसक यह सोचने लगे हैं कि आखिर शहनाज कहां हैं। इतना ही नहीं बल्कि फैंस उनकी पसंदीदा स्टार के लिए ट्वीट भी कर रहे हैं तथा आप कहां हो शहनाज भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।  

वही एक प्रशंसक ने लिखा, "सभी आपको बहुत मिस कर रहे हैं आप कहां हैं, आप कहां हैं शहनाज" तो वहीं दूसरे प्रशंसक ने ट्वीट किया और लिखा, "शहनाज हो कहां आप, हम आपसे दूर अधिक दिनों तक नहीं रह सकते।" जहां प्रशंसक उनकी एक झलक पाने को बहुत उत्साहित हैं, तो वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि वे बहुत शीघ्र ही बिग बॉस सीजन 15 के ओटीटी वर्जन में नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सीजन 15 अगले माह प्रीमियर होने वाला है। शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कुछ विशेष टास्क करती हुई नजर आएंगी तथा इस डिजिटल वर्जन को करण जौहर होस्ट करेंगे। 

करण जौहर करेंगे बिग बॉस की होस्ट‍िंग, हिना खान ने कहा- वो कैसे करेंगे...

दीपिका पादुकोण के अवतार में नजर आई भारती सिंह, शाहरुख़ के लुक में नजर आए हर्ष

डांस दीवाने के सेट पर ट्रेडिशनल अवतार में पहुंची नोरा फतेही, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -