वेडिंग कार्ड पर माहिरा की माँ ने दिया ऐसा रिएक्शन
वेडिंग कार्ड पर माहिरा की माँ ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकरा माहिरा शर्मा के बारे में तो आप सभी जानते हो है | आपकी जानकारी के लिए बता दें की पिछले दिनों पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का वेडिंग कार्ड इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था. फिलहाल उस पर अभी तक पारस और माहिरा का कोई रिएक्शन नहीं आया है. परन्तु माहिरा की मां ने बेटी के वेडिंग कार्ड पर रिएक्ट किया है. एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में माहिरा शर्मा की मां ने कहा- यदि कुछ होगा तो बोलेंगे. हमारी तरफ से कुछ है ही नहीं. यदि कुछ भी अनाउंस करने के लिए होगा तो हम क्यों छुपाएंगे?

इसकी अलावा शादी का बंधन छुपाने की बात थोड़ी है. कोई चोरी थोड़ी की है. जब होगी तो हम बताएंगे ही. वहीं ये तो किसी फैन ने बनाया है क्योंकि उनको इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद है.इसके बाद जब माहिरा की मां से पूछा गया कि क्या वे फैन की इस हरकत से नाराज हैं? तो उन्होंने जवाब दिया- नहीं. जब आप किसी को पसंद करते हो तो ऐसी क्रेजी चीजें करते हो. वे बस फैन होते हैं. उनका दुख देने का इरादा नहीं होता. इसके साथ ही माहिरा की मां से ये भी पूछा गया कि क्या पारस-माहिरा की शादी के चांस हैं? 

इसके साथ ही इसपर एक्ट्रेस की मां का कहना है कि दोनों की सिर्फ दोस्ती है. वे दोनों अभी काफी यंग हैं. वहीं अभी उन्हें काफी आगे जाना है, शादी को तो सवाल ही पैदा नहीं होता. वहीं उनकी दोस्ती मजबूत है और हमेशा रहेगी. बता दें, बिग बॉस हाउस में भी पारस-माहिरा का मजबूत बॉन्ड देखने को मिला. वहीं दोनों ने गेम में हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया था. इसके साथ ही पारस-माहिरा की दोस्ती शो से निकलने के बाद भी कायम है.

खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग पूरी होने पर भी नहीं दिखाए जाएंगे एपिसोड

स्मृति ईरानी ने घर बैठे बना दिया मास्क, देखे तस्वीरें

लॉकडाउन में हिना खान ने बनाया बटुरा, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -