सलमान ने की गौतम गुलाटी की जमकर तारीफ़, दिया यह तोहफा
सलमान ने की गौतम गुलाटी की जमकर तारीफ़, दिया यह तोहफा
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 8 के विनर रहे गौतम गुलाटी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. आपको बता दें ये सलमान खान की फिल्म है. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने गौतम गुलाटी को उनके करियर का बड़ा ब्रेक दिया है. इसके साथ ही अब एक इंटरव्यू में गौतम ने बताया कि सलमान खान ने उन्हें दो और फिल्में ऑफर की हैं. गौतम गुलाटी ने एक वेब पोर्टल से बातचीत में बताया कि सलमान खान मानते हैं वो टैलेंटेड हैं और उन्हें सही जगह पर होना चाहिए. वहीं गौतम ने ये भी बताया कि सलमान खान की टीम उनका काम हैंडल कर रही है. 

इसके अलावा गौतम के अनुसार, सलमान खान ने राधे के अलावा उन्हें दो और फिल्में और एक वेब सीरीज ऑफर की है. वहीं गौतम के ये सभी प्रोजेक्ट्स पर काम राधे के बाद शुरू होगा. इसके साथ ही गौतम गुलाटी ने सलमान खान का उन्हें मौका देने के लिए शुक्रिया भी किया. वहीं गौतम ने कहा- मैं सलमान खान सर की बेहद इज्जत और सम्मान करता हूं. मैं उनके सामने होने पर थोड़ा शर्मीला महसूस करता हूं. 

इसके साथ ही जब वे आसपास होते हैं तो मैं ज्यादा बात करने से भी डरता हूं. जब भी सलमान सर सेट पर होते हैं मैं दूसरा ही शख्स बन जाता हूं. मैं ज्यादा कॉन्फिडेंट और प्रोफेशनल बन जाता हूं. मेरा यही मकसद होता है कि मैं एक टेक में सीन को पूरा करूं. वहीं गौतम गुलाटी ने ये भी खुलासा किया कि शूट के पहले दिन जब उन्होंने सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर किया तो उन्होंने कोई रीटेक नहीं लिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें, राधे को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ लीड रोल में दिखेंगे. फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी.

शहनाज गिल पर भड़के गौतम गुलाटी, कही ऐसी बात

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस को दी यह ख़ास सलाह

पारस-माहिरा ने रचाई शादी, सामने आई हैरान कर देने वाली तस्वीरें!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -