अपने ड्रीम हाउस को लेकर दीपशिखा ने किया चौकाने वाला खुलासा
अपने ड्रीम हाउस को लेकर दीपशिखा ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

हिंदी सिनेमाजगत में कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुकीं 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट दीपशिखा नागपाल लंबे समय बाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. 'शक्तिमान', 'सोन परी', 'मधुबाला' और रिऐलिटी शो 'बिग बॉस 8' में दिख चुकीं दीपशिखा आखिरी बार सुपरनैचरल शो 'मैं भी अर्धांगिनी' में भी नजर आई थीं.

रश्मि ने अरहान के बारे में कही ऐसी बात सुनकर हैरान हो जायेंगे आप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वह पिछले कुछ समय से स्क्रीन से गायब हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान दीपशिखा ने बताया, 'मैंने 2-3 महीने का ब्रेक लिया है ताकि मैं अपना घर सेटअप कर सकूं. यह मेरा ड्रीम हाउस है.' बता दें कि दीपशिखा का यह घर चार बेडरूम वाला अपार्टमेंट है, जो कि अभी कम्प्लीट नहीं हुआ है.

आपके होश खिसका देगी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट

अपने बयान में आगे उन्होंने कहा कि, '11 साल का इंतज़ार करने के बाद मुझे यह घर मिला है. दरअसल मैंने 11 साल पहले यह बुक कराया था और बिल्डर इस प्रॉजेक्ट को कम्प्लीट नहीं कर रहे थे. जैसे ही मुझे इस घर का ओसी मिला, मैंने पूरे घर को तुड़वाया और रेनोवेट करवाने लगी. इसलिए अब कर घर के इंटीरियर का काम चल ही रहा है. मेंटली, इमोशनली और फिजिकली मैं पूरी तरह से थक चुकी हूं. मैं घर की शिफ्टिंग और बाकी काम से गायब रही, लेकिन ईश्वर से कोई शिकायत नहीं है क्योंकि उनकी दया ही है कि फाइनली मुझे घर मिल गया.

बेहद 2 के मेकर्स ने उठाया चौंकाने वाला कदम, शो पर लग सकता है ताला

सलाम ए इश्क में टीवी की मशहूर जोड़ियां मचाएंगी धमाल

अपनी ‘मां’ को बिगबॉस की ट्रॉफी देकर आसिम रियाज ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -