फिल्म हैक्ड का KRK ने मजाक उड़ाया, हिना खान ने दिया करारा जबाव
फिल्म हैक्ड का KRK ने मजाक उड़ाया, हिना खान ने दिया करारा जबाव
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस हिना खान का करियर बुलंदियों पर है. इसके अलावा हिना की फिल्म हैक्ड जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वही इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में हिना खान अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचीं है.आपकी जानकारी के लिए बता दें की हिना ने बिग बॉस 13 में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के साथ कंटेस्टेंट्स और सलमान खान के साथ भी खूब मस्ती की. लेकिन बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके केआरके हिना खान की फिल्म के बारे में सुनकर काफी हैरान नजर आ रहे हैं. 

केआरके ने हिना खान का उड़ाया मजाक- केआरके ने हिना खान का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया और उनके फिल्म में काम करने पर हैरानी भी जताई. केआरके ने लिखा- मुझे ये जानकर काफी हैरानी हुई कि किसी ने हिना खान के साथ फिल्म बनाई है. हिना की फिल्म को कौन देखेगा? मुझे पूरा यकीन है कि हिना खान अकेले ही अपनी फिल्म देखेंगी. इसके अलावा केआरके इस ट्वीट पर हिना खान चुप नहीं बैठीं और उन्होंने भी एक ट्वीट करके केआरके को करारा जवाब दिया है. 

हिना खान ने लिखा- बिना किसी वजह के एक दूसरे को नीचा दिखाना सही नहीं है. मैं आपके लिए मायने नहीं रखती हूंगी, लेकिन आज मैं जहां हूं यहां तक पहुंचने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केआरके के हिना खान का मजाक उड़ाने के बाद टीवी एक्टर करणवीर बोहरा भी हिना खान के सपोर्ट में सामने आए हैं| इसके अलावा उन्होंने केआरके को खरी खोटी सुनाई है. वही करणवीर बोहरा के अलावा हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने भी केआरके को हिना की बेइज्जती करने पर जमकर लताड़ा है.

BB13: आसिम को पराग ने दी थी मारने की धमकी, इस पर सलमान लगाएंगे शेफाली को लताड़

BB13: विशाल सिंह के सपोर्ट में उतरी मधुरिमा तुली की मां, बेटी के एलिमिनेट पर कही ये बात

BB13: सलमान ने सिद्धार्थ से पूछा शादी को लेकर ऐसा सवाल, एक्टर ने की दबंग खान की बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -