BB13: आसिम को पराग ने दी थी मारने की धमकी, इस पर सलमान लगाएंगे शेफाली को लताड़
BB13: आसिम को पराग ने दी थी मारने की धमकी, इस पर सलमान लगाएंगे शेफाली को लताड़
Share:

बिग बॉस के घर में फिलहाल कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन धमाल मचा रहे हैं. शो में कनेक्शन के आने से गेम में एक नया मोड़ देखने को मिल रहा हैं. वहीं, शो में शेफाली जरीवाला को पारस का कनेक्शन बनता देख फैन्स भी काफी हैरान हुए हैं. अब खबरें ये सामने आ रही हैं कि घर से निकलने से पहले सलमान खान शेफाली जरीवाला को लताड़ेंगे.

बिग बॉस 13 फिनाले के नजदीक है, लेकिन शो शुरुआत से ही लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. बीते कुछ दिन पहले शेफाली और आसिम के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी. लड़ाई में आसिम ने शेफाली के हसबैंड पराग को नल्ला कह दिया था, जिसके बाद पराग काफी भड़क गए थे. पराग ने आसिम को धमकी देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में पराग ने आसिम को शो के फिनाले के दिन मारने की धमकी दी थी. वीडियो के अलावा पराग ने आसिम के लिए एक ओपन लेटर लिखकर भी उन्हें मारने की धमकी दी थी. पराग का ओपन लेटर और वीडियो सोशल मीडियो पर खूब वायरल हुआ, जिसके बाद आसिम के फैन्स ने उन्हें जमकर फटकार लगाई. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अब नई रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड में पराग की इस हरकत के लिए शेफाली जरीवाला को खरी-खोटी सुनाने वाले हैं. सलमान खान के पराग त्यागी को लताड़ने की खबर के बाद आसिम के फैन्स काफी खुश हुए हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि सलमान शेफाली से क्या कहेंगे और ये सब जानकर आसिम रियाज का रिएक्शन क्या होने वाला हैं.

BB13: सलमान ने सिद्धार्थ से पूछा शादी को लेकर ऐसा सवाल, एक्टर ने की दबंग खान की बोलती बंद

टीवी और फिल्मो में नजर आने वाली इस अदाकारा का ग्लैमरस फोटोशूट

BB13: शेफाली ने इस कंटेस्टेंट को बताया गुलाम, पारस पर भड़के असीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -