बिगबॉस एक्स कंटेस्टेंट किश्वर ने हिना की इस बात पर सुनाई खरी-खोटी
बिगबॉस एक्स कंटेस्टेंट किश्वर ने हिना की इस बात पर सुनाई खरी-खोटी
Share:

टीवी शो बिगबॉस के 11वे सीजन को चालू हुए अभी सिर्फ 3 ही दिन हुए है और इन तीन दिनों में कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई झगडे शुरू हो गए है. हर एपिसोड में लड़ाई देखने को मिल रही है साथ ही शो में एविक्शन के लिए नॉमिनेशन और शो का पहला लग्जरी टास्क भी हो गया है. पहले नॉमिनेशन में सेफ हुई एक्ट्रेस हिना खान को अपनी कुछ बातो के कारण 'बिग बॉस-9' की एक्स कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट के गुस्से का शिकार होना पड़ा था.

दरअसल बिगबॉस में एक सीन के दौरान कंटेस्टेंट बिगबॉस के एक्स कंटेस्टेंट के बारे में बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान होने ने किश्वर मर्चेंट का जिक्र किया और कहा कि पिछली बार किश्वर मर्चेंट ने ऋषभ पंथ के पानी में थूक कर उन्हें पिला दिया था. इतना ही नहीं, हिना ने इस हरकत के बारे में काफी कुछ कहा था जिसका एक वीडियो क्लिप सामने आया है इसमें वो कह रही हैं कि, "किश्वर ने शो में जो किया वह वाकई घिनौना काम था." बस फिर क्या इसी वीडियो को लेकर किश्वर, हिना पर नाराज हो गईं और उन्हें उन्हें खरीखोटी सुनाने लगी.

किश्वर ने हिना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और साथ में उसका काफी लम्बा चौड़ा जवाब भी दिया. किश्वर ने लिखा कि, "कई बार ऐसा होता है कि आप गलतियां करते हो.. माफी मांगते हो...और सुधरते हुए आगे बढ़ जाते हो. मैं सारे सम्मान के साथ कहना चाहूंगी हिना खान तुम्हें अभी घर में गए 2 दिन ही हुए हैं. अभी घर में एक बार टास्क शुरू होने दो, हम तुम्हें बाहर से देख रहे हैं कि तुम कितनी अच्छी हो. मैंने भी तुम्हारे बार में कई किस्से सुने हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है और हाल ही में खतरों के खिलाड़ी के सेट से भी कई किस्से सुनने में आए थे."

इतना ही नहीं किश्वर ने आगे लिखा कि, "मैं यहां सफाई नहीं दे रही हूं. मैं ऋषभ से सॉरी बोल चुकी हूं. वह मेरा पास्ट था. मैं एक विजेता के तौर पर घर से निकली थी और वहीं मायने भी रखता है. हिना, ऑल द बेस्ट, मैं तुम्हें देख रही हूं." आपको बता दे हिना के जवाब देने के बाद किश्वर ने सोशल मीडिया से वह पोस्ट डिलीट कर दिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सोशल मीडिया पर छा रही है वरुण धवन की ग्लैमरस भतीजी

ऑनस्क्रीन मां बनने वाली है नागार्जुन की बहू, शादी में खर्च होंगे 10 Cr

BIGG BOSS-11 DAY 3: सपना चौधरी का फूटा गुस्सा कहा, मुझे नहीं रहना ऐसे कचरे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -