काम्या पंजाबी की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने, आज शादी के बंधन में बंधेंगी
काम्या पंजाबी की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने, आज शादी के बंधन में बंधेंगी
Share:

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. पिछले 10 दिनों से ही काम्या की शादी चर्चा का विषय भी बन गई थी. शादी के 10 दिन पहले ही काम्या ने अपने दोस्तों के संग बैचलर पार्टी भी की थी. जिसके बाद से उनके घर में माता की चौकी हुई. माता की चौकी के साथ ही काम्या की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं. अब काम्या की शादी के एक दिन पहले उनकी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ गई हैं.

काम्या खुद ही अपनी शादी की अपडेट्स अपने फैन्स को दे रही हैं. दो दिन पहले जहां काम्या ने माता की चौकी की तस्वीरें शेयर की थी. तो वहीं उसके अगले दिन काम्या ने शलभ संग अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर कर बताया था कि उन्होंने सगाई कर ली है. वहीं अब काम्या ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में काम्या पीले रंग का सूट पहनी हुई हैं. काम्या को उनके परिवार के सदस्य और दोस्त हल्दी लगा रहे हैं. तस्वीरों में काम्या बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस दौरान काम्या की बेटी अपनी मां का हाथ थामे नजर आई. काम्या ने तस्वीरों के अलावा इस सेरेमनी का एक वीडियो भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं काम्या की इन तस्वीरों और वीडियो पर तमाम सेलिब्रिटीज और काम्या के फैन्स उनको बधाई भी दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इससे पहले काम्या ने सगाई की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे. दोनों ने गुरुद्वारे में परिवार वालों की मौजूदगी में एक दूसरे को अंगूठी पहनाई. इस खास अवसर पर काम्या ने गोल्डन रंग का कुर्ता और काले रंग का गरारा पहना हुआ था इस लुक में काम्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. काम्या के चेहरे पर उनकी खुशी साफ जाहिर हो रही थी. गौरतलब है कि काम्या बीते एक साल से शलभ को डेट कर रही थीं. जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. आपको बता दें कि काम्या इससे पहले वर्ष 2003 में बंटी नेगी से शादी कर चुकी हैं. बंटी और काम्या की एक बेटी भी है. काम्या और बंटी की शादी 10 साल में ही टूट गई थी. साल 2013 में दोनों ने एक दूसरे को तलाक दिया और अलग हो गए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सबरीमाला में सभी महिलाओं को एंट्री या नहीं ? SC की बड़ी बेंच के पास जा सकता है मामला

ऑटो एक्सपो में धमाल मचा रही ये फ्यूचर विज़न कारे, जाने इनके धांसू फीचर्स

मोदी सरकार पर सुब्रमण्यम स्वामी का हमला, राम सेतु को लेकर कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -