मोदी सरकार पर सुब्रमण्यम स्वामी का हमला, राम सेतु को लेकर कही बड़ी बात
मोदी सरकार पर सुब्रमण्यम स्वामी का हमला, राम सेतु को लेकर कही बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और वरिष्ठ वकील सुब्रमण्यम स्वामी ने राम सेतु को प्राचीन ऐतिहासिक स्मारक घोषित करने को लेकर केंद्र की नमो सरकार पर फिर से सवाल खड़े किए हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए  केंद्र की मोदी सरकार से जवाब मांगा है कि सरकार बताए कि अभी तक 'राम सेतु' को प्राचीन ऐतिहासिक स्मारक क्यों नहीं घोषित किया गया है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने आज (10 फरवरी) को अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, क्या कोई समझाएगा कि साढ़े पांच वर्ष बाद भी मोदी सरकार ने राम सेतु को प्राचीन धरोहर स्मारक घोषित क्यों नहीं किया है? जो कि प्राचीन स्मारक अधिनियम धारा 2 के मुताबिक होने के योग्य है? बताइए क्या राम मंदिर के जैसे इस मामले को लेकर भी मुझे शीर्ष अदालत में जाने को बाध्य होना पड़ेगा?

सुब्रमण्यम स्वामी ने इससे पहले देश की इकॉनमी को लेकर भी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को सुझाव दिए थे। भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने यह तक कहा था कि पीएम मोदी को इकॉनमी की समझ नहीं है। सुब्रमण्यम स्वामी ने मांग की थी कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की जगह उन्हें वित्त मंत्री बना देना चाहिए।

कश्मीर ही नहीं बल्कि मनाली को भूल, औली के दीवाने हुए खिलाड़ी

अब गलती से अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा नहीं पार नहीं कर पाएंगे मछुआरे, ISRO ने बनाया ख़ास उपकरण

क्रूड आयल पर कोरोना वायरस का प्रकोप, एक महीने में 20 फीसद तक टूटे दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -