ऑटो एक्सपो में धमाल मचा रही ये फ्यूचर विज़न कारे, जाने इनके धांसू फीचर्स
ऑटो एक्सपो में धमाल मचा रही ये फ्यूचर विज़न कारे, जाने इनके धांसू फीचर्स
Share:

भारत में चल रहे 15 वे ऑटो एक्सपो में फ्यूचर विज़न कारो ने अपनी धास जमाई है , पिछले दिनों में इन कारो में एक से बढ़कर एक पेशकश सामने आयी इनमे से कुछ ख़ास कारो के बारे में आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है तो देर किस बात की है आइये जानते है इनके फीचर्स और खासियत के बारे में

इस लिस्ट में हम सबसे पहले बात करने जा रहे है मारुती सुजुकी की डिज़ाइन की गयी फ्यूचरो-ई के बारे में , इस एसयूवी-कूप शेप वाली इस कॉन्सेप्ट कार से मारुति ने टिपिकल मिडसाइज एसयूवी से कुछ अलग करने की क्षमता को दिखाया है। रियर विंडस्क्रीन की रेक Futuro-e को स्पोर्टी लुक देता है।

वही भारत की अग्रणी व्हीकल निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स की 90 के दशक में आने वाली सिएरा एसयूवी ने एक बार फिर वापसी की है। ऑटो एक्सपो में टाटा ने सिएरा नाम से इलेक्ट्रिक एसयूवी का कॉन्सेप्ट पेश किया है। यह इलेक्ट्रिक एसयूवी अल्ट्रॉज वाले ALFA प्लैटफॉर्म पर आधारित है। यह तीन दरवाजे वाली कार है। इसमें दाहिने तरफ रियर डोर नहीं दिया गया है। इसके अलावा इसका इंटीरियर भी यूनीक है।

इसके अलावा नई कांसेप्ट कारो में ख़ास दिखने वाली कार रही ग्रेट वॉल मोटर्स की Vision 2025 concept कार यह कार भविष्य में कंपनी योजनाओं को दिखाती है। यह कार F5 SUV के प्लेटफॉर्म पर ही आधारित है। इसे हैवल सीरीज की पहली फुली इलेक्ट्रिक कार कहा जा सकता है। इस कार की खास बात है कि इसे एक ऐप के जरिए ही कहीं से भी ट्रैक किया जा सकता है।

Hero Splendor Plus इस बाइक से कितनी है अलग, जानिए तुलना

रॉयल एनफील्ड ने लांच किया ट्रिब्यूट एडिशन, बंद होने के पहले बेचेगी ये बाइक

फ्रांस बाजार में डिमांडेड महिंद्रा की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में किया गया पेश, जाने फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -