अर्शी ने कहा- टॉयलेट साफ़ करने में माहिर है हिना खान
अर्शी ने कहा- टॉयलेट साफ़ करने में माहिर है हिना खान
Share:

कुछ दिनों पहले ही टीवी रियलिटी शो बिगबॉस-11 से बाहर हुई अर्शी खान लगातार खुलासे पे खुलासे किये ही जा रही है. घर के अंदर तो अर्शी चर्चाओं में रहती ही थी लेकिन घर से बाहर आने के बाद भी अर्शी लगातार ही सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अर्शी ने हिना खान को लेकर एक बड़ी बात कह दी. अर्शी ने मीडिया में सबसे सामने कहा कि हिना खान तो टॉयलेट साफ़ करने में माहिर है.

अर्शी ने हिना के बारे में कहा कि, 'टीवी की लाडली बहू घर में हमेशा चेहरे पर मेकअप लगाकर बैठी रहती हैं. वो चोरी करती हैं. उनके ड्रावर में दो चोरी के अंडे मिल जाएंगे.' उन्होंने आगे कहा कि, ' हिना को टॉयलेट साफ़ करने का काम अच्छा लगता है. वो टॉयलेट की सफाई में इतनी मगन रहती हैं कि उन्हें बाकी काम का ख्याल नहीं आता.'

अर्शी और हिना की आपस में बहुत कम ही बनती थी. अर्शी ने ये भी बताया कि उनकी कैप्टेंसी के दौरान उन्होंने हिना खान को टॉयलेट साफ़ करने का काम दिया था और हिना ने इस काम को ख़ुशी-ख़ुशी स्वीकार भी कर लिया था. बता दे इन दिनों अर्शी अपने काम को लेकर भी खूब चर्चा में चल रही है. सुनने में आया है कि जल्द ही अर्शी बॉलीवुड में भी एंट्री ले सकती है.

 

Bigg Boss 11 के ऑडिशन में फीमेल फैंस की मांग की थी इस कंटेस्टेंट ने

बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट पर लगे है सट्टे

अपनी शादी को काफी एन्जॉय कर रही हैं 'निमकी मुखिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -